झांसी: चोरी के आरोप में बेल्ट और हंटर से पीटने का आरोप, जांच करेगी पुलिस

पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.
पुलिस मामले की जांच करने की बात कह रही है.

आरोपी लगाया जा रहा है कि चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर दो लोगों की जमकर पिटाई की गई. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर भी जमकर वायरल हो गया.

  • Share this:
झांसी. उत्तर प्रदेश में हो रही लगातार अपराधिक घटनाओं के चलते पूरे यूपी में हाहाकार की स्थिति मची हुई है. पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था पुलिस और प्रशासनिक अफसरों की लापरवाही से ही सवालों के घेरे में आती है. एक के बाद एक सामने आ रहे बड़ी लापरवाही और खामियों के चलते ही यूपी सरकार कटघरे में खड़ी हो रही है. ऐसी ही एक बानगी देखने को मिली है बुंदेलखंड में जहां चोरी के आरोप में दो लोगों को ऐसी तालिबानी सजा दी गई जिसको देखकर कोई भी दहशत में आ जाए. मामला झांसी का है. आरोप है कि चोरी के शक में दो लोगों को दबंगों ने बेल्ट और हंटर से बेरहमी से पीट. फिर मारपीट का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल (Viral Video) होने से सनसनी फैल गई. मोठ थाना क्षेत्र का ये पूरा मामल है.

जानकारी के मुताबिक, कुछ दिन पहले चोरी के आरोप में गांव के कुछ दबंगों ने दो लोगों को एक दूसरे के साथ रस्सियों से बांधकर बेल्ट और हंटर से जमकर पिटाई कर दी. लोगों का कहना है कि बेरहमी से मार खा रहे दोनों युवकों ने जमीन पर लेटकर रहम मांगी. बावजूद इसके वायरल हो रहे वीडियो में दबंग दोनों को बेल्ट से जमकर पीटते रहे.

पुलिस को नहीं मामले की जानकारी



वहीं इस पूरे मामले की जानकारी पुलिस को नहीं हुई. न्यूज 18 ने जब इस वीडियो को दिखाना शुरू किया तब जाकर कहीं झांसी पुलिस को इस वायरल वीडियो के बारे में जानकारी हुई. वहीं इस बाबत पुलिस का कहना कि मारपीट के मामले की कोई शिकायत नहीं हुई थी. वीडियो पुराना बताया जा रहा है. अब ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या प्रदेश में होने वाली बड़ी-बड़ी घटनाओं के पीछे पुलिस की इसी तरह की लापरवाही होती है.
ये भी पढ़ें: Sawai Madhopur case: BJP-कांग्रेस की महिला नेत्रियों का सेक्स रैकेट! पीड़ित परिवार का बड़ा खुलासा

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

वहीं इस मामले में झांसी के पुलिस अफसरों का कहना है कि वायरल वीडियो की पूरी तफ्तीश की जा रही है. वीडियो पुराना बताया जा रहा है. इस मामले में मोर थाना अध्यक्ष को गांव भेजा गया है. वीडियो में जो भी लोग कानून को हाथ में लेकर बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं उन दोनों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी. हालांकि जिन दो लोगों को चोरी के आरोप में पीटने का आरोप है वो खुद अपराधी हैं और कई बार चोरी के मामले में जेल जा चुके हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज