झांसी: अनजान घर में जबरन घुस कर करना चाहता था शौच, इनकार करने पर गांव के दबंग ने की फायरिंग
Jhansi News in Hindi

झांसी: अनजान घर में जबरन घुस कर करना चाहता था शौच, इनकार करने पर गांव के दबंग ने की फायरिंग
आरोपी दबंग की तलाश में झांसी पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. (फाइल फोटो)

पीड़ि‍त ग्रामीण की शिकायत पर झांसी पुलिस (Jhansi Police) ने मामला दर्ज कर आरोपी की राइफल को जब्‍त कर लिया है.

  • Share this:
झांसी. बुंदेलखंड (Bundelkhand)  के नंद खास गांव में दबंग ने एक ग्रामीण की जमकर पिटाई कर दी. जब ग्रामीण के परिजनों ने इसका विरोध किया तो दबंग ने अपनी राइफल से कई राउंड फायर कर दिए. इस ग्रामीण का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने इस दबंग को अपने घर में शौच के लिए नहीं जाने दिया था. इसी बात से झल्‍लाया दबंग परिवार के ऊपर कहर बन कर टूट पडा. फिलहाल, पुलिस (police) ने ग्रामीण की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, गिरफ्तारी के भर से दबंग फरार चल रहा है.

मामला  झांसी जिले के चिरगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नंद खास गांव का है. जहां बृजमोहन नाम के ग्रामीण के घर बने शौचालय में संजय दांगी नाम का एक युवक जबरन शौचालय इस्तेमाल करना चाह रहा था. बृजमोहन के मना करने पर दबंग संजय दांगी ने पहले बृजमोहन के साथ मारपीट कर उसे घायल कर दिया. घायल बृजमोहन के परिजनों ने जब दबंग संजय दांगी का विरोध किया, तो इस पर संजय दांगी ने अपनी लाइसेंसी राइफल से कई राउंड हवाई फायरिंग कर दी.

खुल गई बुंदेलखंड में कानून व्‍यवस्‍था की पोल
गांव में हुई हवाई फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फैल गई. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी, आनन-फानन में क्षेत्राधिकारी मोठ प्रदीप कुमार सिंह और थाना अध्यक्ष चिरगांव वीरेंद्र विक्रम सिंह मौके पर पहुंच गए. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही लाइसेंसी राइफल से फायरिंग करने वाला दबंग संजय दांगी मौके से भाग चुका था. वहीं, घटनास्थल पर पहुंचे सीओ ने पूरे मामले की जांच करने के बाद फायरिंग में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी राइफल को जप्त कर लिया है. महज शौचालय के विवाद को लेकर के हुई फायरिंग की घटना ने एक बार फिर से चिरगांव थाना क्षेत्र में कानून व्यवस्था की पोल खोलकर रख दी.
दबंग की गिरफ्तारी के लिए जारी है छापेमारी


इस मामले में, एसएसपी दिनेश कुमार का कहना है कि जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया, तत्काल नंद खास गांव में मौके पर भारी फोर्स भेजकर हालात को बिगड़ने से पहले ही काबू पा लिया गया. फिलहाल, आरोपी संजय दांगी की लाइसेंसी बंदूक पुलिस ने थाने में जप्त कर ली है. वहीं घटना के बाद से फरार चल रहे आरोपी संजय दांगी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. इस सनसनीखेज मामले में फायरिंग करने वाले आरोपी के खिलाफ सख्त सख्त कार्रवाई की जाएगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज