ललितपुरः मंत्री पुत्रों के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठा पूरा परिवार

शहर के घंटाघर चौक पर आमरण अनशन पर अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ बैठा परिवार योगी सरकार में मंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी के पुत्रों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 5:58 PM IST
ललितपुरः मंत्री पुत्रों के खिलाफ आमरण अनशन पर बैठा पूरा परिवार
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
ETV UP/Uttarakhand
Updated: January 22, 2018, 5:58 PM IST
ललितपुर जिले में अपनी मांगों को लेकर एक परिवार आमरण अनशन पर बैठ गया है. शहर के घंटाघर चौक पर आमरण अनशन पर अपने छोटे-छोटे बच्चों के साथ बैठा परिवार योगी सरकार में मंत्री मनोहर लाल पंथ उर्फ मन्नू कोरी के पुत्रों के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहा है.

परिवार का आरोप है कि मंत्री पुत्रों समेत उनके सहयोगियों ने उसके मकान को जमींदोज कर दिया है और अब उनके पास छत भी नहीं है. उन्होंने स्थानीय पुलिस पर भी मंत्री पुत्रों को संरक्षण दिए जाने का आरोप लगाया है.

रिपोर्ट के मुताबिक आमरण अनशन पर बैठा मुरारी लाल का परिवार थाना बालाबेहट क्षेत्र के एक कस्बे का निवासी है. उसका आरोप है कि गत 20 जनवरी को दोपहर करीब 2 बजे मंत्री पुत्र चंद्रशेखर और नरेश समेत 5 लोगों ने जेसीबी की मदद से उसका पुश्तैनी मकान तोड़कर उसे जमींदोज कर दिया है जबकि उक्त मकान के उसके पास सभी वैध कागज हैं.

उल्लेखनीय है पीड़ित परिवार द्वारा मामले की शिकायत करने के बावजूद पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने से कतरा रहा है. शहर के घंटाघर चौक पर पूरे परिवार समेत आमरण अनशन बैठा मुरारी लाल राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2018, 5:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...