लाइव टीवी

पत्नी ने दूसरी शादी करने के लिए उठाया खौफनाक कदम, खुलासे के बाद पुलिस भी हैरान

News18Hindi
Updated: October 28, 2019, 11:32 AM IST
पत्नी ने दूसरी शादी करने के लिए उठाया खौफनाक कदम, खुलासे के बाद पुलिस भी हैरान
पत्‍नी द्वारा पति की हत्‍या करने का मामला सामने आया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पत्नी (Wife) ने अपनी बहन (Sister), उसके प्रेमी (Lover) और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर पति की हत्‍या कर दी. आरोपी महिला ने पुलिस पूछताछ में अपराध कबूल कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2019, 11:32 AM IST
  • Share this:
झांसी.एक शख्‍स की हत्‍या के मामले में चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं. पुलिस छानबीन में हत्‍या की इस घटना में पत्नी का हाथ सामने आया है. महिला का आरोप था कि पति (Husband) दूसरी महिलाओं और शराब (Wine) पर सारी जायदाद लुटा रहा था. यहां तक की जो जायदाद पत्नी के नाम पर थी उसे भी जबरन बिकवा रहा था. पति की इन्हीं हरकतों से तंग आकर पत्नी दूसरी शादी कर एक अच्छी जिंदगी जीना चाहती थी. आरोपी महिला के इस खुलासे के बाद पुलिस भी हैरान है. पुलिस ने इस मामले में पत्नी, उसकी बहन और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के अनुसार, यूपी के झांसी के सीपरी बाजार में विवेक उपाध्याय परिवार समेत रहता था. कुछ दिन पहले विवेक का शव कार में पड़ा मिला था. पोस्टमार्टम में पता चला कि विवेक की हत्या गला दबाने के बाद किसी भारी चीज को उसके सिर पर मार कर की गई. पुलिस को मौके से कुछ ऐसे सबूत मिले थे जिससे यह पता चल रहा था कि हत्या में किसी महिला का भी हाथ है.

पांच लाख रुपये देकर कराई थी हत्या

पुलिस को जब मृतक की पत्नी पर शक हुआ तो उससे कड़ाई के साथ पूछताछ की गई. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पत्नी ने सब कुछ सच-सच बता दिया. उसने बताया कि तीन लोगों को पांच लाख रुपये देकर विवेक की हत्या कराने के लिए तैयार किया गया था. एक दिन उसने अपनी बहन को उसके घर छोड़ आने के लिए कहा था. विवेक की कार को रास्ते में रुकवा दिया गया. वहां पहले से ही तीन लोग रुके हुए थे. आरोपी महिला ने बताया कि विवेक का गला घोट दिया गया और शव को कार में रखकर नहर में धकेल दिया. अब इस मामले में पुलिस पुख्‍ता सबूत जुटाने में जुटी है.

ये भी पढ़ें-
दुकानदार ने प्लास्टिक की थैली में नहीं दिया सामान, गुस्साए ग्राहक ने पीट-पीटकर मार डाला

नए लुक में दिवाली- गोवर्धन पूजा के लिए बिहार से मथुरा-वृंदावन पहुंचे तेज प्रताप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 10:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...