झांसी: समाधान दिवस पर लगी थी फरियादियों की भीड़, अधिकारी खेल रही थी वीडियो गेम

बता दें कि योगी सरकार ने इसे और पारदर्शी बनाने के लिए तहसील दिवस का नाम बदलकर संपूर्ण समाधान दिवस रख दिया, मगर तस्वीर बहुत कुछ बांय कर रही है कि अधिकारी अपनी ड्यूटी को लेकर कितने गंभीर है.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2018, 5:19 PM IST
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: June 19, 2018, 5:19 PM IST
झांसी में मंगलवार को ग्रामीणों की परेशानियों को निपटाने के लिए समाधान दिवस का आयोजन किया गया था. इसका मकसद होता है एक छत के नीचे ग्रामीणों को सभी अधिकारी मिल जाएं और काम की रफ्तार तेज हो जाए. इसी दौरान वहां रानीपुर नगर पंचायत की आधिशासी अधिकारी सपना भारद्वाज अपने मोबाइल फोन में वीडियो गेम खेलती नजर आईं. मामला सामने आने के बाद डीएम ने जांच के बात कार्रवाई की बात कह कर पल्ला झाड़ते नजर आए.

बता दें कि योगी सरकार ने इसे और पारदर्शी बनाने के लिए तहसील दिवस का नाम बदलकर संपूर्ण समाधान दिवस रख दिया, मगर तस्वीर बहुत कुछ बांय कर रही है कि अधिकारी अपनी ड्यूटी को लेकर कितने गंभीर है. मऊरानीपुर तहसील में तहसील दिवस के दौरान अधिशासी अधिकारी अपने मोबाइल पर वीडियो गेम खेलती नजर आईं. एसडीएम वान्या सिंह की देखरेख में समाधान दिवस जारी थी. इसी दौरान वहां रानीपुर नगर पंचायत की आधिशासी अधिकारी सपना भारद्वाज अपने मोबाइल फोन में वीडियो गेम खेलती नजर आईं.



इस मामले में एसडीएम और आधिशासी अधिकारी सपना भारद्वाज ने अपनी सफाई में कोई बयान नहीं दिया है. अब देखना ये है कि जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी इस मामले अधिकारी के खिलाफ क्या कार्रवाई करते है.

यह भी पढ़ें:

पीएम नरेंद्र मोदी से प्रभावित इस महिला ग्राम प्रधान ने बदल दी गांव की तस्वीर

अखिलेश के पुराने बंगले में रहना चाहते हैं योगी सरकार के स्वास्थ्य मंत्री

ग्रेटर नोएडा में पतंजलि फूड पार्क के लिए भूमि हस्तांतरण को योगी कैबिनेट की हरी झंडी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...