लाइव टीवी

झांसीः रंगदारी नहीं मिलने पर महिला प्रधान पर किया जानलेवा हमला
Jhansi News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 11, 2018, 12:57 PM IST

पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला प्रधान ने कहा है कि हमलावर उससे रंगदारी मांग रहे थे और रंगदारी नहीं मिलने पर उसे जान से मारने की कोशिश की गई

  • Share this:
झांसी जिले में मंगलवार को एक महिला ग्राम प्रधान ने पुलिस में दर्ज एक शिकायत में इलाकाई दबंगों पर जानलेवा हमले का आरोप लगाया है. पुलिस में दर्ज शिकायत में महिला प्रधान ने कहा है कि हमलावर उससे रंगदारी मांग रहे थे और रंगदारी नहीं मिलने पर उसे जान से मारने की कोशिश की गई.

रिपोर्ट के मुताबिक आरगुरसराय थाना क्षेत्र के बरमपुरा गांव की महिला प्रधान ने बताया किरंगदारी नहीं देने पर करीब आधा दर्जन दबंग  उसके घर में घुस आए और उस पर जानलेवा हमला किया. घटना के बाद प्रधान के परिजनों ने जब दबंगो का विरोध किया, तो नशे धुत दबंग हवाई फायरिंग करते हुए वहां से भाग निकले.

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुताबिक इलाकाई दबंग गांव के विकास कार्य के एवज में महिला ग्राम प्रधान से पैसे की मांग कर रहे थे. ग्राम प्रधान की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने जांच में जुट गई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए झांसी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 11, 2018, 12:57 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading