झांसी: तालाब किनारे मिली खून से सनी लाश, नरबलि की आशंका

लाश के पास अगरबत्ती और नारियल समेत पूजा की सामग्री मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है.

Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2018, 3:03 PM IST
झांसी: तालाब किनारे मिली खून से सनी लाश, नरबलि की आशंका
घटनास्थल पर जांच करते पुलिस कर्मियों की फोटो.
Ashwani Mishra | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 13, 2018, 3:03 PM IST
झांसी जनपद के शहर कोतवाली क्षेत्र में स्थिति तालाब किनारे एक युवक की खून से सनी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. लाश के पास अगरबत्ती और नारियल समेत पूजा की सामग्री मिलने से नरबलि की आशंका जताई जा रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर छानबीन शुरु कर दी है.

घटना शहर कोतवाली अन्तर्गत लक्ष्मी तालाब की है. यहां स्थानीय लोग टहल रहे थे. तभी उन्होंने तालाब किनारे एक स्थान पर लगभग 25 से 30 वर्षीय युवक की खून से सना शव देखा. मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से हमले का निशान थे. नजदीक ही अगरबत्ती, नारियल और अन्य सामाग्री पड़ी हुई थी. इतना ही मृतक की गर्दन एक चबूतरे पर रखी हुई थी. जिसका चेहरा खून से सना हुआ था. यह देख हड़कम्प मच गया.



इसकी सूचना थाने की पुलिस व यूपी 100 पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त कराने का प्रयास किया. लेकिन काफी प्रयास के बाद भी उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी. पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक के पास मिली पूजा सामग्री से आशंका जताई जा रही है कि उसकी बलि चढ़ाई गई है. मृतक के नजदीक ही खून से सना एक पत्थर भी मिला है. मृतक नीली और सफेद लाइन वाली शर्ट, और नीले रंग की जींस पहले हुए है.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...