Home /News /uttar-pradesh /

ललितपुर में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, आत्महत्या से पहले वायरल किया Video, ये रही वजह

ललितपुर में युवक ने ट्रेन से कटकर दी जान, आत्महत्या से पहले वायरल किया Video, ये रही वजह

Lalitpur: घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.  (प्रतीकात्मक फोटो)

Lalitpur: घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. (प्रतीकात्मक फोटो)

Suicide in Lalitpur: वीडियो में आगे उसने कहा है कि मैं एक ट्रक ड्राइवर हूं, लाख रुपये कमाता हूं. पता नहीं है पर महिला पर लाखों रुपये खर्च किए, एक लाख रुपये नकद दिया और आज वो धोखा देकर चली गई. रेलवे लाइन की पटरी को वीडियो में दिखाते हुए उसने कहा कि जो भी ट्रेन आएगी, इससे उसका देहांत हो जाएगा. वीडियो में उसने महिला, उसके साथी और अपने परिवार का विवरण भी बताया है.

अधिक पढ़ें ...

ललितपुर. उत्तर प्रदेश के ललितपुर (Lalitpur) में एक युवक ने पहले अपने मोबाइल से वीडियो बनाकर उसे वायरल किया, इसके बाद ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी (Suicide) कर ली. मृतक ने वायरल वीडियो में एक महिला पर प्रेम जाल में फंसा कर एक लाख रुपये ऐंठने और धोखा देने का आरोप लगाया है. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.
जानकारी के मुताबिक थाना नाराहट अंतर्गत ग्राम ककरुआ निवासी (30) वर्षीय देवेंद्र पेशे से ट्रक ड्राइवर था. वह ललितपुर के एक मोहल्लें में किराए के मकान में रहता था. देवेंद्र ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली.

मृतक का शव ललितपुर-बीना रेलवे रूट पर माल गोदाम के पास पड़ा मिला. खुदकुशी से पूर्व युवक ने मोबाइल से एक वीडियो बनाकर अपने भाई और अन्य लोगों को भेजा, इसके बाद ट्रेन के सामने कूद कर जान दे दी. वीडियो में आगे उसने कहा है कि मैं एक ट्रक ड्राइवर हूं, लाख रुपये कमाता हूं. पता नहीं है पर महिला पर लाखों रुपये खर्च किए, एक लाख रुपये नकद दिया और आज वो धोखा देकर चली गई. रेलवे लाइन की पटरी को वीडियो में दिखाते हुए उसने कहा कि जो भी ट्रेन आएगी, इससे उसका देहांत हो जाएगा. वीडियो में उसने महिला, उसके साथी और अपने परिवार का विवरण भी बताया है.

कृषि कानून के बाद CAA-NRC कानून वापस लेने की होगी मांग, कैसे चलेगा देश- मंत्री रामदास अठावले

मामले पर प्रभारी निरीक्षक पुलिस कोतवाली विनोद मिश्रा ने कहा कि परिजनों ने अभी पुलिस को कोई प्रार्थना पत्र नहीं दिया है, और न ही वीडियो का जिक्र किया है. तहरीर मिलने के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. बहरहाल पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच में जुट गई है. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया.

Tags: Lalitpur crime, Lalitpur police, Love Story, Suicide Case, Up crime news, UP police, ललितपुर

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर