पुरानी रंजिश के चलते युवक का अपहरण और मारपीट

ये पूरा मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के बिजौली चौकी क्षेत्र का है. यहां के निवासी अप्रहत के साथ आरोपियों ने पहले मारपीट की. इसके बाद जबरन कार में बिठाकर अपहरण कर ले गए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 1:38 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 6, 2018, 1:38 PM IST
यूपी के झांसी जिले में एक युवक का अपहरण का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों ने युवक के साथ पहले मारपीट की. इसके बाद युवक का अपहरण कर ले गए. सरेआम हुई इस घटना से जहां पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. वहींं घटना के बाद से युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है.

ये पूरा मामला प्रेम नगर थाना क्षेत्र के बिजौली चौकी क्षेत्र का है. यहां के निवासी अप्रहत के साथ आरोपियों ने पहले मारपीट की. इसके बाद जबरन कार में बिठाकर अपहरण कर ले गए. घटना के बाद से ही पूरा इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक के परिजनों का आरोप है कि पांच साल पहले चंदन की स्‍थानीय दबंगों से युवक की मारपीट हुई थी. उसका बदला लेने की नीयत से आरोपियोंं ने युवक का अपहरण कर  लिया. फिलहाल पुलिस युवक की बरामदगी को लेकर दबिश डाल रही है. वहीं अपने बेटे के सकुशल वापस पाने के इंतजार में मां घर के बाहर इंतजार करने को मजबूर है.

यह भी पढ़ें: देवरिया शेल्टर होम की बच्ची का खुलासा- 'लग्जरी गाड़ियों में लोग आते और लड़कियों को ले जाते' 

यह भी पढ़ें: कभी ऑटो चलाते थे BJP के यह नेता, अब चुने गए मेयर
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर