लाइव टीवी

कमलेश तिवारी मर्डर केस की जांच करेगी NIA, शाम को CM योगी परिजनों से करेंगे मुलाकात

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 3:09 PM IST
कमलेश तिवारी मर्डर केस की जांच करेगी NIA, शाम को CM योगी परिजनों से करेंगे मुलाकात
आज शाम महाराष्ट्रा से लौटने के बाद सीएम योगी कमलेश के परिजनों से मुलाकात करेंगे. (File Photo)

दोषी पुलिसकर्मियों (Police Men) के खिलाफ कार्रवाई की बात भी कही है. लखनऊ (Lucknow) के प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी (Police Officer) इनकी जांच करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 3:09 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लखनऊ (Lucknow) के बहुचर्चित कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) हत्याकांड को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने सख्त रूप दिखाया है. उन्होंने इस मर्डर केस (Murder Case) की जांच एनआईए (NIA) से कराने की बात कही है.

उन्होंने कहा कि एसआईटी (SIT) एनआईए को इसमें मदद करेगी. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री योगी शनिवार शाम को महाराष्ट्र में चुनावी जनसभा करने के बाद लौटने पर कमलेश तिवारी के परिजनों से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा कमलेश तिवारी का अंतिम संस्कार प्रशासनिक अधिकारियों की मौजूदगी में होगा.

लखनऊ के कमिश्नर बोले NIA करेगी पूरे मामले की जांच

लखनऊ के कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने जानकारी देते हुए कहा है कि हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस की जांच एनआईए से कराने का फैसला लिया गया है. इसके अलावा लखनऊ के पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी इस मामले में उन पुलिसकर्मियों की जांच करेंगे जो कमलेश की सुरक्षा में लगे हुए थे.  पहले से गठित एसआईटी इस मामले की जांच करते हुए एनआईए को मदद करेगी. हालांकि इससे पहले एटीएस और एसटीएफ घटना वाले दिन से ही इस केस को सुलझाने और आरोपियों को की तलाश में लगे हुए हैं.

प्रशासन ने कमलेश के परिवार के लिए लखनऊ शहर के अंदर मकान की उचित व्यवस्था करने का भरोसा भी दिया है. (File Photo)


कमलेश की सुरक्षा में लगे पुलिसकर्मियों पर होगी कार्रवाई

कमिश्नर मुकेश मेश्राम ने जानकारी देते हुए कहा कि जो सुरक्षाकर्मी कमलेश तिवारी की सुरक्षा में तैनात थे उनके खिलाफ लखनऊ के एडीएम और अपर पुलिस अधीक्षक जांच करेंगे. जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.
Loading...

ये भी पढ़ें-

देश में 18 फीसदी बढ़ गई गायों की संख्या, अब हो गई 14.51 करोड़

Kamlesh Tiwari ने हत्या से एक दिन पहले ट्विटर पर शेयर की थी 16 मंदिर-मस्जिदों के नाम वाली ये लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 2:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...