लाइव टीवी

24 घंटे पहले कमलेश तिवारी ने Facebook पर मुस्लिमों के लिए कही थी ये बड़ी बात, मर्डर के बाद भी हो रही शेयर

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 12:15 PM IST
24 घंटे पहले कमलेश तिवारी ने Facebook पर मुस्लिमों के लिए कही थी ये बड़ी बात, मर्डर के बाद भी हो रही शेयर
कमलेश तिवारी के ट्विटर अकांउट पर जाएं तो वहां भी 17 अक्टूबर के कुछ आखिरी ट्वीट हैं.

कमलेश तिवारी के फेसबुक पेज पर ये 17 अक्टूबर की पोस्ट है. लेकिन लोग अबी भी उस पर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी हो रही है. कुछ यूजर्स उन्हें याद करते हुए नमन कर रहे हैं तो कुछ उनकी पोस्ट पर सहमति जता रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 12:15 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. हत्या से एक दिन पहले 17 अक्टूबर की रात कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari Murder) ने फेसबुक (Facebook) पर एक खुलासा किया है. यह खुलासा कुछ फोन कॉल से जुड़ा हुआ है. इसमें राजनीतिक पार्टियां (Political Party) भी शामिल हैं. इस खुलासे में मुसलमानों (Muslim) के बारे में लिखा गया है. कमलेश तिवारी ने खुलासा करते हुए इसे समर्थन देने की बात कही है. इसके बाद तीन पोस्ट और की गई हैं.

रात 8 बजे फेसबुक पर ये लिखा था

17 अक्टूबर की रात ठीक 8 बजकर 21 मिनट पर कमलेश तिवारी की ओर से ये फेसबुक पोस्ट की गई है. पोस्ट हिंदी में लिखी गई है, जिसमें लिखा है, '80 राजनीतिक दलों ने हिंदू समाज पार्टी से गठबंधन का प्रस्ताव अब तक भेजा, सच में 75 दलों को तो हमने तब जाना जब उनका प्रस्ताव आया हम फंला पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बोल रहा हूं।।।

मेरा जवाब होता है कि क्या आपकी पार्टी मुसलमानों भारत छोड़ो आंदोलन मे साथ देगी, यदि साथ देकर लड़ सके तो हम गठबंधन कर लेंगे।।

उसके बाद फिर फोन नहीं आते हैं।'

ये है कमलेश तिवारी की वो फेसबुक पोस्ट जो उन्होंने हत्या से एक दिन पहले की थी


मर्डर के बाद भी पोस्ट पर आ रहे कमेंट, हो रही शेयर
Loading...

हालांकि कमलेश तिवारी के फेसबुक पेज पर ये 17 अक्टूबर की पोस्ट है. लेकिन लोग अबी भी उस पर कमेंट कर रहे हैं और शेयर भी हो रही है. कुछ यूजर्स उन्हें याद करते हुए नमन कर रहे हैं तो कुछ उनकी पोस्ट पर सहमति जता रहे हैं. इसी तरह की एक और पोस्ट है. हालांकि ये पोस्ट किसी और की लिखी हुई है, लेकिन कमलेश तिवारी ने उसे अपने वॉल पर शेयर किया है.

ट्विटर पर कमलेश ने ये छोड़े हैं आखिरी मैसेज

अगर कमलेश तिवारी के ट्विटर अकांउट पर जाएं तो वहां भी 17 अक्टूबर के कुछ आखिरी ट्वीट हैं. एक ट्वीट अयोध्या केस, राम मंदिर से जुड़ा है तो दूसरा ट्वीट यूपी के 16 मंदिर और मस्जिदों से जुड़ा हुआ है. न्यूज़ 18 हिंदी पर उस लिस्ट को पढ़ा और देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-

देश में 18 फीसदी बढ़ गई गायों की संख्या, अब हो गई 14.51 करोड़

Kamlesh Tiwari ने हत्या से एक दिन पहले ट्विटर पर शेयर की थी 16 मंदिर-मस्जिदों के नाम वाली ये लिस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 11:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...