कमलेश तिवारी ने मर्डर से एक दिन पहले राम मंदिर के लिए लिखी थी ये बड़ी बात

अल-हिंद ब्रिगेड नामक एक कम प्रसिद्ध संगठन ने हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या की जिम्मेदारी ली है. (फाइल फोटो)

ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए कमलेश तिवारी ने लिखा है, ‘हिंदू समाज पार्टी का राम मंदिर (Ram Mandir) आंदोलन जो लगातार दो साल सड़कों पर चला, सुप्रीम कोर्ट में भी हिंदू महासभा के पक्षकर के तौर पर कमलेश तिवारी ने लड़ाई जारी रखी, आखिर वो समय नजदीक आ गया जब भव्य राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा होने वाला है.’

  • Share this:
    नई दिल्ली. हिंदू महासभा (Hindu Mahasabha) से जुड़े रहे कमलेश तिवारी (Kamlesh Tiwari) ने अपनी हत्या (Murder) से एक दिन पहले 17 अक्टूबर को ट्विटर (Twitter) पर एक के बाद एक तीन ट्वीट किए थे. इनमें से दो वीडियो (Video) हैं तो एक 16 मंदिर (Temple) और मस्जिदों (Mosque) की लिस्ट है. लेकिन एक वीडियो को शेयर करते हुए तिवारी ने एक सपने के जल्द ही पूरा होने के बारे में लिखा था.

    बहुत लड़ाई लड़ी, अब सपना पूरा होने का वक्त आ गया

    एक वीडियो को शेयर करते हुए कमलेश तिवारी ने लिखा है, ‘हिंदू समाज पार्टी का राम मंदिर (Ram Mandir) आंदोलन जो लगातार दो साल सड़कों पर चला, सुप्रीम कोर्ट में भी हिंदू महासभा के पक्षकर के तौर पर कमलेश तिवारी ने लड़ाई जारी रखी, आखिर वो समय नजदीक आ गया जब भव्य राम मंदिर निर्माण का सपना पूरा होने वाला है.’ ये ट्वीट बीते गुरुवार को दोपहर दो बजकर आठ मिनट पर किया गया है.

    क्या है शेयर किए गए वीडियो में

    अपने सपने का जिक्र करने के साथ ही कमलेश तिवारी ने एक वीडियो भी शेयर किया है. भगवा कपड़े पहने वो खुद भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं. उनके बराबर में एक लड़की खड़ी है जो हाथ में माइक लिए हुए है. वीडियो में तिवारी किसी मंच पर खड़े दिखाई दे रहे हैं. उनके सामने सैकड़ों लोगों की भीड़ है. मंच से भीड़ के साथ-साथ नारे लगाए जा रहे हैं.



    ममता बनर्जी का वीडियो भी शेयर किया है

    हत्या से पहले कमलेश तिवारी ने जो आखिरी वीडियो शेयर किया है वो पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का विरोध करते हुए पुतला फूंकने का है. वीडियो में कुछ लोग सीएम ममता बनर्जी का पुतला फूंकने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ पुलिसकर्मी उनके हाथ से पुतला छीनने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में यह तो साफ नहीं है कि पुतला जलाने की कोशिश वाली घटना कहां की है. लेकिन वीडियो को शेयर करते हुए कमलेश तिवारी ने तंज भर कमेंट लिखे हैं.

    ये भी पढ़ें-

    BHU में बोले Amit Shah ‘कब तक हम वामपंथियों-इतिहासकारों को गाली और दोष देंगे’  

    इस शहर में अचानक बढ़ गई नारियल की डिमांड, रोजाना 10 ट्रक भी पड़ रहे हैं कम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.