Home /News /uttar-pradesh /

वृंदावन: बांके बिहारी के दर्शन के बाद कंगना रनौत बोलीं- यूपी चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी कैंपेन

वृंदावन: बांके बिहारी के दर्शन के बाद कंगना रनौत बोलीं- यूपी चुनाव में राष्ट्रवादी विचारधारा के लिए करूंगी कैंपेन

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Vrindavan) अचानक वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर पहुंचीं

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Vrindavan) अचानक वृंदावन के बांकेबिहारी मंदिर पहुंचीं

हिन्दी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Vrindavan) अचानक वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंचीं. इस दौरान पत्रकारों ने जब कंगना रनौत से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगी.

अधिक पढ़ें ...

मथुरा. हिन्दी फिल्मों की चर्चित अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut in Vrindavan) अचानक वृंदावन के श्री बांकेबिहारी मंदिर (Banke Vihari Temple) पहुंचीं. इस दौरान उन्होंने बिहारी जी के मंदिर में मौजूद श्रद्धालुओं की भारी भीड़ का राधे-राधे बोल कर अभिवादन किया. कंगना रनौत ने बिहारी जी के दर्शन किए और भगवान श्रीकृष्ण की भक्ति में लीन नजर आईं.

वहीं इस दौरान पत्रकारों ने जब कंगना रनौत से उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (Uttar Pradesh Assembly Election 2022) को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह किसी पार्टी की सदस्य नहीं हैं, लेकिन जरूरत पड़ी तो राष्ट्रवादी विचारधारा को आगे बढ़ाने के लिए राष्ट्रवादी पार्टी के लिए चुनाव में प्रचार करेंगी. कंगना ने कहा कि वह बड़ी कृष्ण भक्त हैं और उनके लिए सौभाग्य की बात है कि आज बिहारी जी के दर्शन हुए. कंगना ने बताया कि उन्हें मक्खन का प्रसाद भी मिला है और वह पूरी तरह से कृष्ण भक्ति में डूबी हुई हैं.

ये भी पढ़ें- कंगना बोलीं- हमारे साथ ‘श्रीकृष्ण’ का आशीर्वाद, खुल जाएंगे सारे रास्ते

एक सवाल के जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि जिन लोगों के दिल में चोर है उन्हें ही मेरी बात बुरी लगती है. किसानों से माफी मांगने के सवाल पर कंगना रनौत ने कहा कि वह किसानों के हित की बात करती हैं, इसलिए माफी क्यों मांगेगी. उन्होंने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व हैं और उन लोगों ने गाड़ी रोकी थी, लेकिन वहीं पर बहुत से लोगों ने यह भी कहा कि बेवजह परेशान मत करिए और इन्हें जाने दीजिए.

ये भी पढ़ें- अमेठी में जल्द लगेगी AK-203 राइफल्स की फैक्टरी, सरकार ने दी मंजूरी

कंगना रनौत ने कहा कि उनके दिल में किसानों के लिए पूरा सम्मान है. कंगना ने कहा कि जो राष्ट्र भक्त हैं, जो राष्ट्रवादी हैं, वह मेरे बयानों का हमेशा समर्थन करते हैं. कंगना के वृंदावन पहुंचने पर भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी. सुरक्षाबलों को कंगना को मंदिर परिसर से बाहर ले आने में काफी मशक्कत करनी पड़ी.

आपके शहर से (मथुरा)

मथुरा
मथुरा

Tags: Kangana Ranaut, Mathura news, UP Election 2022

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर