Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, लखनऊ से जुड़े तार

कन्नौज: एटीएम कार्ड बदलकर ठगी करने वाले 5 गिरफ्तार, लखनऊ से जुड़े तार

कन्नौज ने एटीएम कार्ड बदलकर फ्रॉड करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

कन्नौज ने एटीएम कार्ड बदलकर फ्रॉड करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है.

पुलिस के अनुसार 24 अक्टूबर को जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र की सीमा देवी व 24 नवम्बर को सौरिख की सुनीता देवी जब एटीएम कार्ड से रुपये निकालने गईं तो मदद करने के नाम पर 2 युवकों ने उनके कार्ड बदल दिए. इस बात की जानकारी दोनों को खाते से रुपये निकलने के बाद हुई.

अधिक पढ़ें ...
कन्नौज. सर्विलांस टीम ने कन्नौज (Kannauj) में एटीएम कार्ड (ATM Card) बदलकर रुपये उड़ाने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस टीमों ने लखनऊ के शातिरों के इस गैंग का खुलासा किया है. पकड़े गये गिरोह के सदस्य रुपये निकालने वाले की मदद के बहाने खाताधारक का एटीएम कार्ड उड़ाते थे. गिरोह ने जिले में 2 लोगों के एटीएम बदलकर 1 लाख रुपये से ज्यादा निकलने की बात कबूली है. पकड़े गये गिरोह के पास से 18 एटीएम, 1 कार व 8 मोबाइल बरामद किया गया है.

दरअसल 24 अक्टूबर को जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र की सीमा देवी व 24 नवम्बर को सौरिख की सुनीता देवी जब एटीएम कार्ड से रुपये निकालने गईं तो मदद करने कब नाम पर 2 युवकों ने उनके कार्ड बदल दिए. इस बात की जानकारी दोनों को खाते से रुपये निकलने के बाद हुई. दोनों ने अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी की पुलिस से शिकायत की. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर धोखाधड़ी करने वालों की खोज शुरू कर दी.

Kannauj ATM1
गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से बरादम एटीएम व मोबाइल


एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने एटीएम कार्ड बदलकर रूपये उड़ाने के इन मामलों में सर्विलांस व स्वाट टीमों को भी लगाया. उन्होंने बताया कि सर्विलांस टीम को जांच में लखनऊ के रितेश उर्फ महेश चौरसिया गिरोह का नाम सामने आया. पुलिस टीमें गिरोह की खोज में जुट गई. सर्विलांस की मदद से पुलिस ने सदर कोतवाली क्षेत्र के मानपुर चौराहे के पास से गिरोह के पांचों सदस्यों को गिरफ्त में ले लिया.

ये भी पढ़ें:

अलीगढ़ SSP ने 12 छात्रों के खिलाफ AMU प्रशासन को लिखा पत्र- कार्रवाई करें

दबंगों पर युवक को जिंदा जलाने का आरोप, पुलिस बोली- खुद लगाई आग

Tags: Kannauj news, Lucknow news, UP police, Uttarpradesh news, लखनऊ

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर