Home /News /uttar-pradesh /

नहर में गिरी सिपाही की कार, दर्दनाक हादसे में पत्नी-बच्चों समेत पांच की मौत

नहर में गिरी सिपाही की कार, दर्दनाक हादसे में पत्नी-बच्चों समेत पांच की मौत

कन्नौज में हादसा, नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

कन्नौज में हादसा, नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

हादसे में सिपाही की पत्नी, दो बच्चों, एक बहन और भांजे की मौत हो गई. डीएम रवींद्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. कार को क्रेन की मदद से नहर से बाहर निकाल लिया गया है...

कन्नौज. उमर्दा स्थित निचली गंग नहर में बुधवार सुबह बड़ा हादसा (accident) हो गया. नहर की संकरी पटरी से गुजर रही एक सिपाही की कार बाइक सवार को रास्ता देने के प्रयास में अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी. हादसे में सिपाही की पत्नी, दो बच्चों, बहन और भांजे की मौत हो गई. जबकि सिपाही, उसकी मां, दूसरी बहन और भांजी को मेेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है. सिपाही की पांच माह की भांजी अभी भी लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है.

हादसे की जानकारी होते ही जिलाधिकारी रवींद्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए. कार को क्रेन की मदद से नहर से बाहर निकाल लिया गया है. हादसा इंदरगढ़ थानाक्षेत्र के उमर्दा कस्बे के पास चटरुआपुर गांव के सामने हुआ. शासन को पूरे मामले की रिपोर्ट भेजने के साथ ही कमिश्नर और एडीजी को भी पूरे मामले की जानकारी दी गई है.

car accident
अनियंत्रित कार गंग नगर में समां गई


हादसे की जांच एआरटीओ को सौंपी गई
ठठिया थाना क्षेत्र के मिरुअनमढ़ा का रहने वाला गौरव भदौरिया (32) पुत्र योगेंद्र भदौरिया इलाहाबाद में सिपाही के पद पर तैनात था. पिछले हफ्ते ही उसका तबादला लखनऊ हुआ, जिसके बाद रविवार को वह अवकाश लेकर घर आया था. गौरव अपनी कार से भदौरियनपुर्वा गांव में एक रिश्तेदार के घर आयोजित गोद भराई की रस्म में शामिल होने जा रहा था. कार में गौरव के अलावा पत्नी पप्पी, पुत्री लाडो, शुभी के अलावा गौरव की बड़ी बहन मोहिनी, मोहिनी का पांच माह का बेटा, छोटी बहन सोनी, सोनी का पांच साल का बेटा रिंकू और गौरव की मां रेखा सवार थीं. मौके पर शव उठाने के दौरान ग्रामीणों की पुलिस से नोकझोंक भी हुई किसी तरह उन्हें समझा बुझाकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. डीएम ने बताया कि हादसे के कारणों की जांच एआरटीओ से कराई जा रही है.

ये भी पढ़ें- मासूम बच्चे की गला दबाकर हत्या, सौतेली मां ने कहा भूत ने मार डाला...

Tags: Accident, Car accident, Kannauj news

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर