लाइव टीवी

यूपी में 2 सड़क हादसों में गई 7 लोगों की जान, आगरा एक्सप्रेसवे पर 3 तो मुरादाबाद में 4 की मौत

Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 16, 2020, 12:58 PM IST
यूपी में 2 सड़क हादसों में गई 7 लोगों की जान, आगरा एक्सप्रेसवे पर 3 तो मुरादाबाद में 4 की मौत
लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए.

कन्नौज (Kannauj) में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow Agra Expressway) पर हुए हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram) निवासी हरीश चंद्र पंडित लखनऊ (Lucknow) की फरहा खान व एक अन्य महिला के साथ देर रात लखनऊ के लिए कार से निकले थे.

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में गुरुवार को दो हादसे हुए, जिसमें कुल 7 लोगों की जान चली गई. एक तरफ कन्नौज में आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिससे उसमें सवार 3 लोगों की मौत हो गई. वहीं दूसरी तरफ मुरादाबाद में एक तेज रफ्तार कैंटर ने थ्री व्हीलर को टक्कर मार दी, जिससे थ्री व्हीलर पर सवार 4 लोगों की मौत हो गई.

कन्नौज (Kannauj) में लखनऊ आगरा एक्सप्रेसवे (Lucknow Agra Expressway) पर हुए हादसे में कार सवार 3 लोगों की मौत हो गई. मरने वालों में 2 महिलाएं व एक पुरुष शामिल हैं. सुबह हुए इस हादसे का कारण ड्राइवर की नींद माना जा रहा है. कन्नौज के तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्टा के पास डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ.

कन्नौज के फगुहा कट के पास कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई
जानकारी के अनुसार हरियाणा के गुणगांव निवासी हरीश चंद्र पंडित लखनऊ की फरहा खान व एक अन्य महिला के साथ देर रात गुणगांव से लखनऊ के लिए कार से निकले थे. करीब 3 बजे उन्होंने लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे का रास्ता पकड़ लिया. रात भर कार चलाने के बाद सुबह तड़के उन्हें नींद आने लगी. कन्नौज के फगुहा कट के पास अचानक उनकी तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराकर कई बार पलट गई. हादसा इतना भयावह था कि कार के पूरी तरह परखच्चे उड़ गये. हादसे की खबर पर जब यूपीडा की मोबाइल टीम ने वहां पहुंचकर रेस्क्यू किया तो गाड़ी में सवार तीनों के शव ही बाहर निकले.

मृतकों के पास से मिले कागजों के आधार पर उनकी शिनाख्त हुई. जेब में मिले मोबाइल से परिजनों को हादसे की सूचना दी गई. अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार का कहना है कि पुलिस ने शवों को मेडिकल कालेज मॉच्र्युरी मे रखवा दिया है. परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

मुरादाबाद में कैंटर ने थ्री व्हीलर को मारी टक्कर, 4 की मौत
उधर मुरादाबाद में तेज़ रफ़्तार ने 4 लोगों की जान ले ली. यहां तेज़ रफ़्तार केंटर ने थ्री व्हीलर में टक्कर मार दी. हादसे में थ्री व्हीलर पर सवार 4 लोगो की दर्दनाक मौत हो गई. मरने वालों में अनुज (21), मिथुन (22), गौरव (30), थ्री व्हीलर चालक नाम पता अज्ञात हैं. थाना छजलैट के पास ये घटना हुई है. उधर टक्कर मारकर भाग रहे केंटर को पुलिस ने पीछा कर पकड़ लिया है.इनपुट: फरीद शम्सी

ये भी पढ़ें:

ग्रेटर नोएडा: 7 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी किशोर युवक फरार

बस्ती: मालगाड़ी के डिब्बे पलटने से 12 घंटे से गोरखपुर रूट ठप, कई ट्रेनें फंसीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 16, 2020, 12:58 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर