कन्नौजः मियां-बीवी बच्चों समेत 7 लोग एक बाइक पर हुए सवार, अब पुलिस पड़ी पीछे, देखें Video
Kannauj News in Hindi

कन्नौजः मियां-बीवी बच्चों समेत 7 लोग एक बाइक पर हुए सवार, अब पुलिस पड़ी पीछे, देखें Video
जान जोखिम में डालकर एक बाइक पर सवार हुए 7 लोग

कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान कई प्रवासी मजदूरों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. यह Viral Video कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है.

  • Share this:
कन्नौज. कोरोना वायरस को लेकर लागू लॉकडाउन में आने-जाने के साधन कम हुए तो कई लोग पैदल ही अपने गंतव्य की ओर रवाना हो गए. लेकिन इन्हीं में से कुछ लोगों ने अनोखा रास्ता भी अख्तियार किया. यूपी के कन्नौज (Kannauj) जिले में भी बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जो बड़ी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है. कन्नौज जिले में रविवार को वायरल हो रहे एक वीडियो में एक युवक अपनी बाइक पर सात लोगों को बैठाकर ले जाते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि वीडियो छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का है. हालांकि इस वायरल वीडियो की पुष्टि न्यूज 18 नहीं करता है. मामला सामने आने के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है. फिलहाल बाइक सवार की पहचान नहीं हो पाई है.

बता दें कि कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मजदूरों के वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुए थे. लेकिन यह वीडियो कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबिक किसी राहगीर ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वीडियो में एक मोटरसाइकिल पर 7 लोग सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं. हैरानी की बात ये है कि बाइक पर कम जगह के बावजूद सभी सातों लोग आराम से सवारी करते हुए दिख रहे हैं.





UP: कोरोना काल में कानपुर नगर निगम ने बेच डाले 16 लाख के सूअर
इधर, कन्नौज पुलिस का कहना है कि यातायात नियमों को ताक पर रखकर यह शख्स अपने परिवार को लेकर कहीं जा रहा है. बाइक पर चार बच्चे, दो महिलाएं सहित युवक मोटरसाइकिल पर जोखिम भरा सफर तय कर रहा है. फिलहाल कन्नौज की छिबरामऊ कोतवाली पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस का कहना है कि पुलिस-प्रशासन के वरीय अधिकारी से लेकर खुद सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ तक ने प्रवासी मजदूरों को जोखिम भरा सफर ना करने की हिदायत दी थी. इसके बावजूद इस शख्स ने यह जोखिम मोल लिया है. पुलिस उसका पता लगा रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading