UP: कन्नौज में बदमाशों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला, रेप की आशंका

कन्नौज में बदमाशों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला (सांकेतिक तस्वीर)

कन्नौज में बदमाशों ने 70 साल की बुजुर्ग महिला के प्राइवेट पार्ट पर किया हमला (सांकेतिक तस्वीर)

एसपी (SP) प्रशांत वर्मा ने कहा कि महिला के साथ मारपीट की जानकारी मिली है. महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं.

  • Share this:

कन्नौज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj)जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदों ने प्राइवेट पार्ट पर डंडा मारकर घायल कर दिया. नाजुक हालत में महिला को कानपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.

मामला कन्नौज सदर कोतवाली का है. जहां एक बुजुर्ग महिला अपने घर के बाहर पर सो रही थी. रात को उसका बेटा खेत में गया था, वहीं उसकी बहू और पोता घर में सो रहे थे. गुरुवार की रात कुछ बदमाश वहां पहुंचे और उससे लूटपाट करने लगे. उन्होंने महिला के कान में पहनी ज्वैलरी को खींचने की कोशिश की. महिला के चीखने पर बदमाशों ने उसके साथ दरिंदगी की. बदमाशों ने महिला से मारपीट की. बताया जा रहा है कि हमले में महिला का जबड़ा टूट गया. वहीं प्राइवेट पार्ट पर भी बदमाशों ने मारा. जबकि महिला की आंख में भी चोट आई है. महिला को मरा समझ कर बदमाश वहां से फरार हो गए.

Youtube Video

Health Update: सपा MP आजम खान अब पूरी तरह होश में, बेटे की हालत में भी काफी सुधार
कन्नौज जिला अस्पताल के ईएमओ डॉ वी के शुक्ला ने बताया कि गम्भीर हालत में एक महिला सुबह आई थी. जिसके नाक कान और आंख से ब्लड आ रहा था. प्राइवेट पार्ट से भी महिला के ब्लड आ रहा था. बेहोशी हालत में गम्भीर होने पर कानपुर के लिए रेफर किया गया है. एसपी प्रशांत वर्मा ने कहा कि महिला के साथ मारपीट की जानकारी मिली है. महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं. उसके साथ रेप हुआ है या नहीं इसकी पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही होगी. एसपी के मुताबिक तहरीर मिलने पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज