अखिलेश ने CM योगी पर कसा तंज, कहा- हनुमानजी की जाति बताने वालों से नाराज हैं भगवान
Kannauj News in Hindi

अखिलेश ने CM योगी पर कसा तंज, कहा- हनुमानजी की जाति बताने वालों से नाराज हैं भगवान
अखिलेश यादव

गठबंधन पर बोलते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि सपा-बसपा और आरएलडी को इतनी सीट मिलेंगी की बीजेपी का घमंड चूर हो जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सेना के बारे में सीएम को कम बोलना चाहिए.

  • Share this:
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव अपनी पत्नी डिंपल यादव की चुनाव की तैयारियों को देखने और आगे की रणनीति तय करने के लिए मंगलवार को कन्नौज पहुंचे. चुनावी तैयारियां परखने आए अखिलेश यादव ने भाजपा और कांग्रेस को निशाने पर रखा. सीएम योगी आदित्यानाथ पर तंज कसते हुए कहा कि हनुमान जी की जाति बताने वालों से भगवान नाराज हैं. इस चुनाव में हनुमान जी उन्हें उनकी जाति बताएंगे. उन्होंने कहा कि 6 अप्रैल को डिंपल यादव नामांकन करेंगी. अखिलेश ने दावा करते हुए कहा कि कन्नौज की जनता एक बार फिर ऐतिहासिक जीत दिलाकर सपा प्रत्याशी को दिल्ली भेजेगी.

उन्होंने कार्यकर्ताओं और वोटरों को बीजेपी की साजिश से सावधान रहने की हिदायत दी. गठबंधन पर बोलते हुए सपा प्रमुख ने कहा कि सपा-बसपा और आरएलडी को इतनी सीट मिलेंगी की बीजेपी का घमंड चूर हो जाएगा. सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सेना के बारे में सीएम को कम बोलना चाहिए. पहले उन्होंने हनुमान जी की जाति बताई थी. जिससे हनुमान जी उनसे बहुत नाराज हैं. जिसका हिसाब वह इस चुनाव में लेंगे.

पीएम मोदी की चुटकी लेते हुये अखिलेश यादव ने कहा कि इस चुनाव में चाय चौकीदार वाला मामला नहीं चलने वाला. गांव-गांव चौकीदार इंतजार कर रहे कि कब मिलेगी सरकारी नौकरी. पत्नी डिंपल यादव को वोट देने की अपील करते हुए सपा सुप्रीमो ने कहा कि यहां की जनता उन्हें फिर से भारी मतों से जिताकर भेजेगी.



ये भी पढ़ें:
मौसेरा भाई ने प्रेग्नेंट पत्नी के इलाज के लिए की थी नाबालिग भाई- बहन की हत्या

भोजपुरी स्टार निरहुआ ने बताया खुद की जान को खतरा, मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा

प्रियंका गांधी की जुबानी समझिए क्या है गरीबों के लिए कांग्रेस की 'न्याय' योजना

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर बोले CM योगी, ये देश झूठ और फरेब से नहीं चलेगा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading