कन्‍नौज: पति की प्रेमिका से भिड़ गई पत्‍नी,दोनों लहूलुहान
Kannauj News in Hindi

सरायमीरा निवासी महिला को शक था कि कि उसके पति का कुछ दूर रहने वाली महिला के साथ विवाहेत्तर संबंध है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा शुरु हो गया था.

  • Share this:
कन्‍नौज जिले की सदर कोतवाली में पत्‍नी और प्रेमिका के बीच झगड़ा हाे गया. झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि दोनों महिलाओं में हाथा-पाई की नौबत आ गई. दोनों महिलाओं ने एक-दूसरे को लहूलुहान कर दिया और उनके सर खून से लथपथ हो गए.तभी मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया.वहींं इस दौरान कुछ लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया जो काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल सरायमीरा निवासी महिला को शक था कि कि उसके पति का कुछ दूर रहने वाली महिला के साथ विवाहेत्तर संबंध है.महिला ने अपने पति को उस अन्‍य महिला के साथ देखा भी था.बस इसी बात पर दोनों के बीच अन-बन चल रही थी.

इसी बात को लेकर जब महिला पति की प्रेमिका के घर गयी तो उसके परिवार वालो ने  महिला पर हमला कर दिया और उसकी जमकर पिटाई की.पीड़ित महिला की माने तो इस पूरी घटना के लिए उसका पति जिम्मेदार है.
इस घटना ने पुलिस की मुस्तैदी पर भी सवाल खड़े कर दिए है.दरअसल ये पूरी वाकया सरायमीरा के नजदीक चौकी से कुछ दूरी पर हुआ.फिर भी एक घंटे तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची. वहीं फिलहाल इस बारे में पुलिस कुछ भी कहने से बच रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज