कन्नौज: Corona के खौफ में बीमार दुल्हन का नहीं हो सका इलाज, शादी के दिन ही उठी अर्थी
Kannauj News in Hindi

कन्नौज: Corona के खौफ में बीमार दुल्हन का नहीं हो सका इलाज, शादी के दिन ही उठी अर्थी
डोली की जगह अर्थी पर विदा हुई दुल्हन (Demo Pic)

कन्नौज से कानपुर तक भटकने के बाद भी उचित इलाज के अभाव में युवती ने दम तोड़ा. बिना दुल्हन बारात लेकर लौटा दूल्हा. पुलिस ने युवती के शव के पोस्टमॉर्टम के बाद कार्रवाई का दिया आश्वासन.

  • Share this:
कन्नौज. कोरोना काल (COVID-19 epidemic) में अन्य बीमारियों से पीड़ित इलाज के अभाव में दम तोड़ रहे हैं. इसकी बानगी कन्नौज (Kannauj) जिले में देखने को मिली. यहां विवाह वाले दिन दुल्हन बीमार पड़ी तो परिजन उसे लेकर कन्नौज से लेकर कानपुर तक भटकते रहे, लेकिन कोरोना के खौफ में डॉक्टरों ने उसका इलाज नहीं किया. इलाज के अभाव में आखिरकार दुल्हन ने दम तोड़ दिया. पिता के सपने उस समय अरमान बनकर ही रह गए जब डोली की जगह उसे अपनी बेटी की विदाई अर्थी पर करनी पड़ी. घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है.

दरअसल, कनौज के ठठिया थाना क्षेत्र के भगतपुरवा गांव निवासी राज किशोर बाथम की 19 वर्षीय बेटी विनीता की शादी थी. कानपुर देहात जिले के रसूलाबाद के अमरुहिया गांव के निवासी संतोष के बेटे संजय के साथ विनीता की शादी होनी थी. शादी वाले घर में चारों तरफ खुशियां थीं. दूल्हा संजय बारात लेकर भगतपुरवा गांव भी पहुंच गया था. शादी की रस्में निभाई जा रही थीं. इसी बीच अचानक दुल्हन विनीता की तबीयत खराब हो गई.

UP: BJP विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित, PGI लखनऊ में शिफ्ट



परिवार वाले बीमार विनीता को तुरंत प्राइवेट अस्पताल ले गए. आरोप है कि वहां डॉक्टरों ने कोरोना के डर से इलाज करने से मना कर दिया. फिर सभी विनीता को मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां हल्का उपचार कर उसको कानपुर रेफर कर दिया गया. कानपुर में भी कोरोना का खौफ देखने को मिला. यहां भी डॉक्टरों ने इलाज से इनकार कर दिया. इलाज न मिलने के अभाव में विनीता ने दम तोड़ दिया. विनीता की मौत की खबर घर आते ही कोहराम मच गया. मौत की सूचना मिलने पर दुखी दूल्हे संजय को बिना दुल्हन बारात वापस ले जानी पड़ी.
UP Weather Alert: अगले कुछ घंटों में यूपी के इन जिलों में बारिश के आसार

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि सूचना डायल 112 को दी गई थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी कि मौत की वजह क्या रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading