पूजा करने गई बीटीसी छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, अस्पताल में हुई मौत
Kannauj News in Hindi

पूजा करने गई बीटीसी छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, अस्पताल में हुई मौत
सांकेतिक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीटीसी छात्रा को अगवा कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात में छात्रा की मौत हो गई.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज में बीटीसी छात्रा को अगवा कर उसके साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. वारदात में छात्रा की मौत हो गई. उसका शव मंगलवार तड़के खेत से बरामद किया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, घटना सोमवार देर शाम की है. छात्रा कन्नौज में छिबरामऊ केग्राम दलसिंहपुर की रहने वाली थी. वह सोमवार शाम गांव के शिव मंदिर में पूजा करने गई थी. कहा जा रहा है कि उसी समय वहां मौजूद कुछ युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बाद में परिवार के लोग उसको निजी चिकित्सक के पास ले गए जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिवार के लोगों ने दुष्कर्म और इसके विरोध पर छात्रा को पीटने की आशंका जताई है.



पुलिस अधीक्षक हरीश चंद्र ने बताया कि परिवार के लोगों की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है. पुलिस हर पहलू से जांच पड़ताल कर रही है. छात्रा के पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. उसके आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज