बेटी से बदसलूकी करने पर दर्ज कराया केस तो आरोपी ने पिता को कुल्हाड़ी काट डाला
Kannauj News in Hindi

बेटी से बदसलूकी करने पर दर्ज कराया केस तो आरोपी ने पिता को कुल्हाड़ी काट डाला
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली (Chibramau Kotwali) क्षेत्र स्थित चिलमलैया का है. आरोपी ने चिलमलैया निवासी 50 वर्षीय रणवीर की हत्या कर दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 17, 2020, 7:30 AM IST
  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी (Axe) से काटकर हत्या (Murder) कर दी गई है. आरोपी दबंग को जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसने अपने पिता को बचाने आईं बेटियों पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इससे बेटियां भी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. घायल बेटियों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली (Chibramau Kotwali) क्षेत्र स्थित चिलमलैया (Washbasin) का है. चिलमलैया निवासी 50 वर्षीय रणवीर का पानी को लेकर श्याम बाबू से काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बीच श्याम बाबू ने रणवीर की बेटी से पुराने विवाद के कारण बदसलूकी कर दी. ऐसे में रणवीर ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत कर दी. इससे श्याम बाबू काफी नाराज हो गया और उसने रणवीर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया.

कुल्हाड़ी से हमला होते देख उनकी दो बेटियां बचाने के लिए दौड़ीं
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पिता पर कुल्हाड़ी से हमला होते देख उनकी दो बेटियां बचाने के लिए दौड़ीं, लेकिन आरोपी श्याम बाबू ने दोनों बेटियों पर भी हमला कर दिया. इस हमले में रणवीर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दोनों बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं. इसके बाद मौके पर स्थानीय लोग पहुंच गए. आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी गई और घायल दोनों बेटियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.
शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है


वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही श्याम बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है.  जबकि, रणवीर के परिवार का का कहना है कि कि श्याम बाबू आए दिन उनके साथ गाली-गलौज करता था और बेटियों से बदसलूकी करता था. पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की थी. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी शिवकुमार थापा ने बताया कि श्याम बाबू उर्फ पतने ने रणवीर पर कुल्हाड़ी से वार किया था, जिसकी वजह से रणवीर की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज