हादसे रोकने के लिए आगरा-एक्सप्रेस वे पर लगाए जाएंगे सीसीटीवी कैमरे
Kannauj News in Hindi

सतीश महाना ने कहा कि हादसों को रोकने के लिए रफ्तार पर लगाम लगाने के साथ ही एक एप भी लांच किया जाएगा.

  • Share this:
लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तारी से चलने वाली गाड़ियों के कारण होने वाले हादसों की रोकथाम के लिए, जल्द ही सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे. कन्नौज में एक्सप्रेस वे की 15 पुलिस चौकियों का शिलान्यास और एक कट का लोकार्पण करने पहुंचे औद्योगिक विकास मंत्री सतीश महाना ने यह बाते कहीं. उन्होंने कहा कि लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तीन बार मानक से तेज गाड़ी चलाने वालों के ड्राइविंग लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जाएगी.

कन्नौज के सौरिख कट के लोकार्पण कार्यक्रम में पहुंचे सतीश महाना के साथ, गन्ना विकास राज्यमंत्री सुरेश राणा व तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत भी मौजूद थे. सतीश महाना ने कहा कि हादसों को रोकने के लिए रफ्तार पर लगाम लगाने के साथ ही एक एप भी लांच किया जाएगा. जो लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे की सभी जनोपयोगी सुविधाओं की जानकारी देगा.

उन्होंने कन्नौज में होने वाले हादसों की संख्या अधिक होने के कारण जल्द ही सौरिख में एक ट्रामा सेंटर बनवाने की बात भी कही है. एक्सप्रेस वे पर होने वाली शराब व नशीले पदार्थो की तस्करी रोकने के लिए उन्होंने कहा कि अवैध कार्यों को रोकने के लिए ही सरकार एक्सप्रेस वे पर 15 पुलिस चौकियों का निर्माण करवा रही है. (रिपोर्ट-लोकेश दुबे)



ये भी पढ़ें:
40 रुपए के लिए नशेड़ी ने रिटायर्ड फौजी की पीट-पीटकर की हत्या

पूर्व सांसद उमाकांत यादव गए जेल, MP MLA कोर्ट ने 7 साल की सजा रखी बरकरार

प्रतापगढ़: बैंक ऑफ बड़ौदा में दिन दहाड़े डकैती, लाखों की लूट, तीन महीने में दूसरी वारदात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज