खेत में दिखे नाग-नागिन को लेकर भिड़े 2 गांव के लोग, खूनी संघर्ष में 10 घायल, 6 हिरासत में
Kannauj News in Hindi

खेत में दिखे नाग-नागिन को लेकर भिड़े 2 गांव के लोग, खूनी संघर्ष में 10 घायल, 6 हिरासत में
कन्नौज में नाग-नागिन को लेकर दो गांव आपस में भिड़ गए, जिसके बाद भारी फोर्स की तैनाती कर दी गई है.

कुछ लड़के इन्हें मारने की कोशिश कर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने मना किया और कहा कि ये नाग-नागिन (Naag-Naagin) हैं. लड़के नहीं माने तो दो गांव आमने-सामने आ गए. इस बवाल में दोनों तरफ से 10 लोग घायल हुए हैं, वहीं पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र में 2 सापों को लेकर 2 गांव के लोग आपस में भिड़ गए. दरअसल कुछ लड़के इन्हें मारने की कोशिश कर रहे थे, तभी कुछ लोगों ने मना किया और कहा कि ये नाग-नागिन (Naag-Naagin) हैं. लड़के नहीं माने तो दो गांव आमने-सामने आ गए. इस बवाल में दोनों तरफ से 10 लोग घायल हुए हैं, वहीं पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है. मौके पर तनाव को देखते हुए एसपी ने भारी संख्या में फोर्स की तैनाती कर रही है. सभी घायलों को अस्पताल भेज दिया गया है,

दरअसल गांव के एक खेत मे दो सांप आपस मे लड़ रहे थे. तभी वहां से कुछ लड़के गुजरे तो उन सापों को मारने लगे. जिसके बाद वहां मौजूद कुछ ग्रामीणों ने उनको मारने से मना किया. जब हमलावर युवक नही माने तो नाहरघाटी और बरुआहार गांव के लोग आपस में भिड़ गए. घटना में 10 लोग चोटिल हुए. जिनको पुलिस ने अस्पताल भेजा. 6 ग्रामीणों को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

ये भी पढ़ें: मऊ में 11 लोगों की मौत के बाद आधे घंटे में दफनाया गया शव, जांच के आदेश



युवको ने सांप पर हमला किया तो बढ़ा विवाद: एसपी
एसपी अमरेंद्र प्रसाद ने बताया कि दो सांप आपस में लड़ रहे थे, तभी वहां से कुछ लड़के गुजरे. जिसके बाद युवक सांप को मारने लगे वहीं से दूसरे गांव के लोग निकले, उन्होंने सांप को मारने से मना किया. बस इतनी से बात पर एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. दोनों पक्षो से करीब 10 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

ये भी पढ़ें: वाराणसी में टूटी 200 साल पुरानी रथयात्रा की परम्परा, मंदिर में Lord Jagannath

गांवों में फोर्स तैनात, शांति कायम: एसपी

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मौके से पुलिस ने 6 लोगो को पकड़ कर जेल भेज दिया है. दोनों गांव में तनाव का माहौल देखते हुए भारी फोर्स तैनात किया गया है. फिलहाल अभी शांति व्यवस्था बनी हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading