Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: मां-बाप की हत्या कर बेटी को उठा ले गए बदमाश, तलाश में छापेमारी

कन्नौज: मां-बाप की हत्या कर बेटी को उठा ले गए बदमाश, तलाश में छापेमारी

कन्नौज मामले की जांच करते पुलिस अधिकारी

कन्नौज मामले की जांच करते पुलिस अधिकारी

अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने बताया गया कि गांव के रमेश चंद्र अपने घर में पत्नी उषा देवी और बेटी संगीता के साथ रात में सो रहे थे, तभी हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर पर हमला बोल दिया.

कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली में सोमवार देर रात डकैती, हत्या और अपहरण की वारदात से हड़कंप मच गया. बदमाशों ने गौरियापुर गांव में लूटपाट के बाद दंपति पर चाकू से हमला कर दिया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. वारदात के बाद बदमाशों ने लड़की का अपहरण कर लिया, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है.

इस वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई. एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह दल बल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गए हैं. मौके पर फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस की कई टीमें लड़की की तलाश में छापेमारी कर रही हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक केसी गोस्वामी ने बताया गया कि गांव के रमेश चंद्र (45) अपने घर के अंदर पत्नी उषा देवी और बेटी संगीता (18) के साथ रात में सो रहे थे. तभी हथियारबंद बदमाशों ने उनके घर पर हमला बोल दिया. घर के अंदर अलमारी, संदूक आदि टूटे पड़े हैं. इस दौरान रमेश चंद्र की गला रेत कर हत्या कर दी गई.

गंभीर रूप से घायल रमेश चंद्र की पत्नी उषा देवी को गुरसहायगंज सीएचसी में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. इस वारदात के बाद गायब बेटी की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:

सीएम योगी रखेंगे नौ दिनों तक नवरात्रि का व्रत, ये रहा गोरखपुर का पूरा शेड्यूल

यूपी में पेंशन का टेंशन: जानिए क्या है पुरानी व्यवस्था और NPS में अंतर?

गुजरात पलायन के मुद्दे पर तेजस्वी यादव ने सीएम योगी पर कसा तंज, किया ये tweet...

Tags: Up crime news, UP police, Uttar pradesh news, Yogi adityanath

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर