आपसी विवाद में सास ने दी जान, बहू ने खाया जहर
Kannauj News in Hindi

आपसी विवाद में सास ने दी जान, बहू ने खाया जहर
प्रतीकात्मक तस्वीर.

पुलिस के मुताबिक गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव नदसिया में रहने वाले एक परिवार में सोमवार सुबह सास-बहू में किसी बात को लेकर अनबन हो गई.विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया और जान देने की कोशिश की.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में सोमवार सुबह सास से हुए विवाद के बाद बहू ने जहरीला पदार्थ खा लिया.वहीं सास ने छत से कूद कर जान दे दी. उधर सास-बहू के झगड़े के बाद परिवार के लोग फरार हो गए हैं. फिलहाल पुलिस उनकी तलाश कर रही है.

पुलिस के मुताबिक गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव नदसिया में रहने वाले एक परिवार में सोमवार सुबह सास-बहू में किसी बात को लेकर अनबन हो गई.विवाद इतना बढ़ गया कि बहू ने घर में रखा जहरीला पदार्थ खा लिया और जान देने की कोशिश की. बिगड़ती हालत को देख कर परिजन बहू को इलाज के लिए गुरसहायगंज स्थित निजी डॉक्टर के यहां ले गए.

उधर बहू के इस कदम के बाद परेशान सास ने छत से कूद कर अपनी जान दे दी. जिसकी जानकारी मिलते ही परिजन घर में ताला लगाकर भाग निकले. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर परिजनों की तलाश में जुट गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading