मामा के साथ मिलकर बेटी ने किया मां-बाप का कत्ल
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में तीन माह पहले हुई बृद्ध दम्पति की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने बताया कि पूंछताछ में दोनों ने घटना की बात स्वीकार कर ली है.

  • Share this:
कन्नौज में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. एक बेटी ने अपने सगे मामा के साथ मिलकर मां-बाप की हत्या कर दी. तीन माह पहले हुई बृद्ध दम्पति की हत्या का आज पुलिस ने खुलासा किया है.

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि गुरसहायगंज कोतवाली के गौरियापुर गांव में रमेश चन्द्र दोहरे और उसकी पत्नी की 8 अगस्त की रात को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद घर में रह रही अकेली बेटी गायब थी. घटना के बाद हत्या कर अपहरण की आशंका जताई जा रही थी. लेकिन पुलिस ने लड़की के सगे मामा के भी गायब होने पर जांच शुरू की. जांच में पुलिस को प्रेम प्रसंग का मामला लगा.

इसके बाद पुलिस ने दोनों की बरामदगी नहीं होने पर पच्चीस-पच्चीस हजार का ईनाम घोषित कर दिया. पुलिस ने इसकी तलाश में दिल्ली, हरियाणा, नोएडा में दबिश दी. लेकिन बरामदगी नहीं हो पाई.



इसके बाद सर्विलांस टीम को लड़की और उसके मामा का क्लू पश्चिम बंगाल में मिला. इस पर कोतवाली पुलिस और सर्विलांस टीम ने पश्चिम बंगाल के हुगली जिले के आरबीएस रोड पर झोपड़ पट्टी में छापा मारा. जहां दोनों किराये के झोपड़ी में रहते थे. पूंछताछ में दोनों ने घटना की बात स्वीकार कर ली है.
ये भी पढ़ें -

बीजेपी विधायक के बिगड़े बोल- मुझे मंत्रालय मिल गया तो ऐसे देशद्रोहियों को बम से उड़ा दूंगा

अमेठी पहुंचने से पहले ही छा गईं स्मृति ईरानी, लोगों ने राहुल गांधी के प्लेन को बनाया मुद्दा!

NRHM स्कैम के आरोपी अफसर वीके चौधरी 300 करोड़ के भूमि घोटाले में हुए अरेस्ट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज