लाइव टीवी

कन्नौज में ढाबा मालिक की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया जेठ पर आरोप

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 29, 2019, 12:52 PM IST
कन्नौज में ढाबा मालिक की गोली मारकर हत्या, पत्नी ने लगाया जेठ पर आरोप
कन्नौज में ढाबा मालिक की गोली मारकर हत्या

मृतक की पत्नी आशा ने बताया कि होटल इससे पहले उसके जेठ चलाते थे, लेकिन एक साल से मनोज बैठने लगे थे. जेठ से आये दिन लड़ाई हुआ करती थी. मृतक की पत्नी हत्या का आरोप जेठ पर लगा रही है.

  • Share this:
कन्नौज. कन्नौज में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार शाम एक ढाबा मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. बदमाशों ने ढाबे में घुसकर गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम से जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना छिबरामऊ कोतवाली के प्रेमपुर इलाके की है. जानकारी के मुताबिक मनोज गुप्ता का मां वैष्णव फौजी ढाबा चलाता है. ढाबे के नौकर ने पुलिस को सूचना दी कि मनोज गुप्ता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है. हत्या की सूचना घर वालों को भी दी गई. मनोज की हत्या से घर मे कोहराम मच गया. मृतक की पत्नी आशा ने बताया कि होटल इससे पहले उसके जेठ चलाते थे, लेकिन एक साल से मनोज बैठने लगे थे. जेठ से आये दिन लड़ाई हुआ करती थी. मृतक की पत्नी हत्या का आरोप जेठ पर लगा रही है.

रोते बिलखते परिजन
रोते बिलखते परिजन


मौके पर पहुंचे एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया. एसपी के मुताबिक पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है.

ये भी पढ़ें:

दिवाली के मौके पर बच्चे जला रहे थे पटाखे, अचानक तेज रफ्तार स्कार्पियो आई और....देखे VIDEO

UP के नेता, अफसर भी बिजली बिल भरने में लचर, सरकारी आवासों में लगेंगे प्रीपेड मीटर: ऊर्जा मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 12:51 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...