पुलवामा हमले में शहीद प्रदीप की पत्नी को मिली नौकरी
Kannauj News in Hindi

पुलवामा हमले में शहीद प्रदीप की पत्नी को मिली नौकरी
शहीद प्रदीप (फाइल फोटो)

पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदीप सिंह यादव की पत्नी नीरज देवी को शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर नौकरी मिली है.

  • Share this:
पुलवामा में आतंकी हमले में शहीद हुए प्रदीप सिंह यादव की पत्नी नीरज देवी को शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर नौकरी मिली है. कन्नौज के डीएम रवींद्र कुमार ने शहीद की पत्नी को ज्वाइनिंग लेटर सौंपा. शहीद की पत्नी को बेसिक शिक्षा विभाग में क्लर्क के पद पर नियुक्ति हुई है.

कन्नौज जिले का लाल इंदरगढ़के सुखसेनपुर के रहने वाले प्रदीप सिंह यादव पुलवामा हमले में 14 फरवरी को शहीद हो गए. वह श्रीनगर में 115 बटालियन में शामिल थे, जिसे आंतकियों ने निशाना बनाया था.

गौरतलब है कि सीआरपीएफ का काफिला जम्मू से कश्मीर की ओर जा रहा था. काफिले में करीब 78 गाड़ियां थीं. जिनमें 2500 से ज्यादा जवान मौजूद थे. आतंकियों ने जिस बस को टारगेट बनाया, उसमें 40 से ज्यादा जवान मौजूद थे. जैश-ऐ-मोहम्मद के आतंकी ने 350 किलो विस्फोटक से लदे वाहन को सीआरपीएफ की बस से भिड़ा दिया. जिससे हुए ब्लास्ट में हमारे जवानों के लहू से सड़कें लाल हो गईं. धमाके की गूंज 10 किमी तक सुनाई दी. धमाके के बाद आतंकियों ने काफिले पर फायरिंग भी की.
(रिपोर्ट- लोकेश दूबे)
ये भी पढ़ें-



कहीं चुनावों में भारी न पड़ जाए बीजेपी का अंतर्विरोध, दो दर्जन सांसद-विधायकों में है तनातनी

जब योगी के मंत्री के सामने BJP विधायक को जूतों से पीटने लगे पार्टी के ही सांसद

योगी के मंत्री के सामने विधायक ने कहा- जूता निकालें, तो सांसद ने उन्हें जूते से जमकर पीटा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज