कन्नौजः जूनियर डाक्टरों का बढ़ा पारा, दी इमरजेंसी सेवा बंद करने की धमकी
Kannauj News in Hindi

वेतन नहीं मिलने से परेशान जूनियर डॉक्टरों ने अब इमरजेंसी सर्विस बंद करने की धमकी दी है. जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार को पांच दिन की चेतावनी के बाद ओपीडी पूरी तरह बन्द कर दी.

  • Share this:
6 माह से वेतन नहीं मिलने से परेशान जूनियर डॉक्टरों ने अब इमरजेंसी सर्विस बंद भी करने की धमकी दी है. जूनियर डॉक्टरों ने बुधवार को पांच दिन की चेतावनी के बाद ओपीडी पूरी तरह बन्द कर दी थी.

डॉक्टरों का कहना है कि जल्द ही इमरजेंसी में भी मरीजो को देखना बन्द कर देंगे. वेतन नहीं मिलने से परेशान हड़ताली डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल का घेराव भी किया.

गौरतलब है कन्नौज मेडिकल कॉलेज के जूनियर डॉक्टरों को 6 माह से वेतन नही मिला, जिसके विरोध में 5 दिन पहले डॉक्टरों ने ओपीडी कक्षों के बाहर मेजें लगाकर मरीजों को देखना शुरू कर दिया था. लेकिन जब 5 दिन तक कोई सुनवाई नही हुई तो आंदोलित डॉक्टरों ने बुधवार को ओपीडी पूरी तरह बन्द कर दी.



रिपोर्ट के मुताबिक हड़ताली डॉक्टरों ने कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. डीएस मर्तोलिया का घेराव किया और वेतन दिलाने की मांग की. कॉलेज के प्रिंसिपल का कहना है वेतन के लिए बजट पास हो गया है. शाम तक बजट आने की उम्मीद है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज