अखिलेश के भाषण के दौरान युवक ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, सपा नेताओं ने की पिटाई
Kannauj News in Hindi

अखिलेश के भाषण के दौरान युवक ने लगाए 'जय श्री राम' के नारे, सपा नेताओं ने की पिटाई
मदद करने पर सपा कार्यकर्ताओं पर सरकार दर्ज कर रही है मुकदमा (file photo)

अखिलेश यादव(Akhilesh Yadav) ने युवक से जान का खतरा भी बताया. अखिलेश ने कहा कि युवक ने अपने कंधे पर बैग टांग रखा था क्या पता कि इसमें क्या था?

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज में अखिलेश यादव (Akhilesh yadav) के लिए संकट तब खड़ा हो गया जब भाषण के दौरान एक युवक ने रोजगार पर सवाल पूछ लिया. मंच पर भाषण दे रहे अखिलेश ने उसे आगे आने को कहा. युवक जैसे ही मंच की बेरीकेडिंग के पास पहुंचा उसने जयश्रीराम का नारा लगा दिया. इस पर अखिलेश ने कहा कि हम तो विष्णु भगवान को भी मानते हैं, कृष्ण भगवान को भी मानते हैं, जरूरी है क्या यही बोलें.

अखिलेश यदाव ने लगाई फटकार
सपा नेताओं ने जब देखा कि मंच से अखिलेश यादव असहज हो रहे हैं तो उन्होंने नारा लगाने वाले युवक को पीटना शुरू कर दिया. मौजूद पुलिस ने किसी तरह उसे बचाया और बाहर निकाला. हालांकि अखिलेश यादव ने अपने नेताओं और मंच की सुरक्षा में तैनात तालग्राम इंस्पेक्टर राजा दिनेश सिंह को जमकर फटकार लगाई.

अखिलेश ने युवक से बताया जान का खतरा
अखिलेश ने युवक से जान का खतरा भी बताया. अखिलेश ने कहा कि युवक ने अपने कंधे पर बैग टांग रखा था क्या पता कि इसमें क्या था? उसका बैग चेक होना चाहिए. अखिलेश यही नहीं रुके, तालग्राम इंस्पेक्टर को चेतावनी दी कि जब तक वह उस युवक का नाम और पता नहीं बता देते तब तक वह कहीं नहीं जाएं. भाषण समाप्त होने पर अखिलेश ने फिर युवक का नाम और पता इंस्पेक्टर से पूछ लिया. जब उन्होंने मंच से युवक का नाम और पता पूछ लिया तब भाषण खत्म किया.



युवक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई
तिर्वा में पत्रकारों से वार्ता के दौरान अखिलेश ने कहा कि भाजपा यह न समझे कि अपने कार्यकर्ता को भेजकर हमारी चुनावी जनसभा या कार्यक्रम खराब कर सकते हैं, वह भी कन्नौज में फिर कार्यक्रम नहीं कर पाएंगे यह याद रखना. अखिलेश बोले मैं प्रशासन से कहूंगा कि उस लड़के को जेल में न डालें लेकिन कल उस लड़के को और उसके पिता जी को हम से मिला तो दें ताकि पता चले कि आखिर सभा क्यों खराब कर रहे हैं. सदर कोतवाल विनोद मिश्रा ने बताया कि युवक के खिलाफ शांति भंग की कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

बसपा सुप्रीमो मायावती ने प्रमोशन में आरक्षण को लेकर केंद्र सरकार को घेरा

नागरिकता कानून पर PM मोदी बोले- जितना भी दबाव पड़े, हम कायम हैं और रहेंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading