Lok Sabha Election 2019: कन्नौज में 27 बूथों पर ईवीएम मशीन खराब, मतदान हुआ बाधित
Kannauj News in Hindi

Lok Sabha Election 2019: कन्नौज में 27 बूथों पर ईवीएम मशीन खराब, मतदान हुआ बाधित
प्रतीकात्मक फोटो

उधर कन्नौज के अलावा भी कई जगह ईवीएम में खराबी की वजह से मतदान में विलंब होने की खबर आ रही है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज से एक बड़ी खबर सामने आई है. समाजवादी पार्टी ने आरोप लगाया है किपूरे क्षेत्र में 27 बूथों पर ईवीएम मशीन खराब हो गई है. इससे चुनाव बाधित हो गया है. सिर्फ छिबरामऊ विधानसभा में 9 बूथों पर ईवीएम मशीन खराब होने की खबर है. बूथ संख्या- 396 में वीवपैट खराब होने से मतदान बाधित हो गया है. वहीं, बूथ संख्या- 107,116 में अभी तक मतदान शुरु नहीं हुआ है. इसके अलावा बूथ संख्या 58 और  161 में ईवीएम खराब होने से मतदान बाधित है.

सपा ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया है कि कि बूथ संख्या 250 और 251 में भी ईवीएम मशीन खराब हो गई है. इससे मतदान बाधित हो गया है. कहा जा रहा है कि विधानसभा संख्या 202 में बूथ संख्या-63, 34, 35 और375 में भी ईवीएम खराब हो गई है. इससे मतदान बाधित हो गया है.


वहीं, बूथ संख्या 444 पर भी ईवीएम मशीन खराब हो गई है. इससे मतदान रुक गया है. मौके पर सेक्टर मजिस्ट्रेट पहुंचे गए हैं. मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मझपुरवा का है.



उधर कन्नौज के अलावा भी कई जगह ईवीएम में खराबी की वजह से मतदान में विलंब होने की खबर आ रही है. कानपुर, झांसी, उन्नाव, हरदोई, शाहजहांपुर और फर्रुखाबाद में ईवीएम में खराबी की शिकायत मिली है.

चौथे चरण में शाहजहांपुर, खीरी, हरदोई, मिश्रिख, उन्नाव, फर्रुखाबाद, इटावा, कन्नौज, कानपुर, अकबरपुर, जालौन, झांसी और हमीरपुर में मतदान होने हैं. कुल 152 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला 2.41 करोड़ वोटर करेंगे.

ये भी पढ़ें- 

Lok Sabha Election 2019: गिरिराज बनाम कन्हैया -2019 का कुरुक्षेत्र साबित होगा बेगूसराय

सपना चौधरी का नागिन डांस देखकर पागल हुआ ये शख्स, 2 करोड लोगों ने देखा Video
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज