कन्नौज एक्सप्रेस-वे पर हादसे में सिंचाई विभाग के अभियंता की मौत

घायल पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां से डाॅक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 10:15 AM IST
कन्नौज एक्सप्रेस-वे पर हादसे में सिंचाई विभाग के अभियंता की मौत
क्षतिग्रस्त कार की फोटो
Lokesh Dubey | News18 Uttar Pradesh
Updated: July 28, 2018, 10:15 AM IST
कन्नौज के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नगला वीरभान गांव के सामने तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में सिंचाई विभाग के एक इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गईं. घायल पत्नी को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जहां से डाॅक्टरों ने ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक लखनऊ के विपुल खण्ड गोमती नगर के रहने वाले मनोज कुमार कानपुर में सिंचाई विभाग में अधिशाषी अभियंता के पद पर तैनात थे. बताया जा रहा है वह अपने बेटे कौस्तुक का ग्रेजुएशन में दाखिला कराने के लिए पत्नी रिचा के साथ नोएडा गए थे. वह शुक्रवार देर शाम बेटे का दाखिला कराने के बाद घर लौट रहे थे. तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर नगला-वीरभान गांव के सामने कार डिवाइडर से टकरा गई.

घायल पत्नी की फोटो


इस हादसे में इंजीनियर की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी रिचा को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है. साथ ही घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. इस घटना में गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह भी पढ़ें:

सहारनपुर में गिरा मकान, एक ही परिवार के 6 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी दौरे पर पीएम मोदी, लखनऊ को देंगे सैकड़ों सौगात

मॉब लिंचिंग: UP पुलिस करेगी 'विशेष टास्क फोर्स' का गठन, एडवाइजरी जारी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर