शौक पूरा करने के लिए 5 छात्र बने अपराधी, ऐसे हुई गिरफ्तारी

पुलिस की सर्विलांस टीम ने गुप्त सूचना और मोबाइल ट्रैक कर वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों की खोज शुरू की. इसके बाद सभी बदमाश गिरफ्त में आ गए.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के कन्नौज पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों का भंडाफोड़ किया है. पुलिस की सर्विलांस टीम ने छापेमारी कर 5 युवकों को हिरासत में लिया है. पकड़े गए सभी शातिर छात्र हैं जो घर से बाहर किराए पर कमरा लेकर रहते थे. कहा जा रहा है कि ये सभी बदमाश अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए लूट और राहजनी की वारदातों को अंजाम देते थे.

पकड़े गए गिरोह की निशानदेही पर पुलिस ने 5 बाइक, जेवर और नकदी सहित कई असलहे बरामद किए हैं. स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार इन अपराधियों ने कन्नौज के तिर्वा, ठठिया ओर इंदरगढ़ थाना क्षेत्रों में तीन माह के अंदर लूट और राहजनी की आठ वारदातों को अंजाम दिया था. सभी वारदातों को अंजाम देने के लिए बाइक का इस्तेमाल किया गया था.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस की सर्विलांस टीम ने गुप्त सूचना और मोबाइल ट्रैक कर वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाशों की खोज शुरू की. सर्विलांस की मदद से जांच के दौरान ठठिया के सुधीर, उमेश अंकित का नाम सामने आया.



ये भी पढ़ें- योगी के खिलाफ एक मंच पर नजर आएंगे शत्रुघ्न सिन्हा, हार्दिक पटेल
पुलिस ने जब तीनों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ की तो औरैया के शिवम ओर तिर्वा के नन्हे उर्फ देवकी का नाम भी सामने आया. पकड़े गए पांचों शातिर तिर्वा के मकान में किराए का कमरा लेकर रहते थे. कन्नौज एएसपी का कहना है कि अपने महंगे शौक पूरा करने के लिये पांचों ने गिरोह बनाकर अपराध करना शुरू कर दिया.

ये भी पढ़ें- चार साल से नहीं हो रहा था बच्चा, गुस्साए पति ने दूसरी मंजिल से पत्नी को नीचे फेंका

रिपोर्ट- लोकेश दुबे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज