लाइव टीवी
Elec-widget

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 28, 2019, 3:08 PM IST
कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत
कन्नौज में भीषण सड़क हादसा

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर बुधवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज (Kannauj) में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर बुधवार देर रात तेज रफ्तार बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दर्जनों लोग घायल हो गए.

हादसा तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के फगुहा भट्ठे के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक मौके पर पहुंची यूपीडा और पुलिस की टीम ने घायल यात्रियों को इटावा मेडिकल कॉलेज में एडमिट करवाया है. गंभीर रूप से घायल यात्रियों को कानपुर भी रेफर किया गया है.

हादसे की सूचना पर डीएम रवीन्द्र कुमार, एसपी अमरेंद्र प्रताप सिंह और एएसपी विनोद कुमार मौके पर पहुंचे. डीएम के मुताबिक जयपुर से बिहार जा रही बस का बुधवार रात 11 बजे के करीब तिर्वा फगुहा भट्ठे के पास टायर फट गया. चालक जब तक बस को नियंत्रित करता वह डिवाइडर से टकराने के बाद पलट गई. इसके बाद सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने रेस्क्यू शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद बस में फंसे यात्रियों को निकाला जा सका. इसके बाद सभी घायलों को इटावा मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चार को मृत घोषित कर दिया गया.


Loading...

(इनपुट: लोकेश दुबे)

ये भी पढ़ें-

अब शिष्या से सात साल पुराने रेप के मामले में बढ़ीं चिन्मयानंद की मुश्किलें

BJP को रोकने के लिए 'दुश्मनी' भुला शिवसेना के साथ खड़े हैं अबू आजमी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कन्नौज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 2:43 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...