Home /News /uttar-pradesh /

कन्नौज: मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आई युवती से गैंगरेप

कन्नौज: मेडिकल कॉलेज में इलाज कराने आई युवती से गैंगरेप

पीड़ित युवती की फोटो.

पीड़ित युवती की फोटो.

इस दौरान कोतवाली पुलिस भी पहुंची, लेकिन आरोपी गार्ड मौके से फरार हो गए. युवती की तहरीर पर गार्डों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की है.

कन्नौज मेडिकल कॉलेज में इलाज को आई युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. युवती का आरोप है कि  यहां के दो गार्डों ने जनरल वार्ड में गैंगरेप किया. युवती के चीखने पर तीमारदार पहुंच गए और दोनों गार्डों को पीट दिया. इस दौरान कोतवाली पुलिस भी पहुंची, लेकिन आरोपी गार्ड मौके से फरार हो गए. युवती की तहरीर पर गार्डों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज की है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है.

बता दें कि औरैया जिले के विधूना इलाके के रहने वाली एक 21 वर्षीय युवती गुरुवार दोपहर मेडिकल कॉलेज में दवा लेने आयी थी. काफी देर तक इंतजार करने क बाद जब डॉक्टर नहीं मिले तो उसने मेडिकल कॉलेज परिसर में तैनात सुरक्षा गार्डों से जानकारी करनी चाही. इस पर दो सुरक्षा गार्डों ने उसे डॉक्टर की केबिन तक पहुंचाने के लिए अपने साथ चलने को कहा. युवती उनके साथ चल दी तो दोनों गार्ड उसे जनरल वार्ड की दूसरी मंजिल पर एक सुनसान कमरे में ले गए और और उसके साथ गैंगरेप किया.

युवती के चीखने पर आसपास के तीमारदार कमरे में पास पहुंच गए और दरवाजा खुलवाया. वहां दोनों गार्ड युवती के साथ आपत्तिजनक हालत में थे. इस पर गुस्साए तीमारदारों ने गार्डों के चंगुल से युवती को बचाकर उनकी धुनाई कर दी. इस बीच भीड़ का फायदा उठाकर दोनों गार्ड मौके से फरार हो गए. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर गैंगरेप के आरोपी सुरक्षा गार्ड संदीप कुमार व रामनिवास के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. युवती को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

Tags: कन्नौज

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर