UP: कन्नौज में शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका, बॉयफ्रेंड के घर धरना देकर आत्मदाह की दी चेतावनी

कन्नौज में शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका

कन्नौज में शादी की जिद पर अड़ी प्रेमिका

Kannauj OMG News: यूपी के कन्नौज में एक प्रेमी ने धोखा दिया तो घर पर आ धमकी गर्लफ्रेंड. प्रेमिका की धमकी के बाद उसकी सुरक्षा के लिए पुलिस ने महिला सिपाही को तैनात कर दिया है.

  • Share this:

कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका (Girlfriend) को जब अपने प्रेमी (Lover) से धोखा मिला तो वह प्रेमी के घर पर आ धमकी और धरने पर बैठ गई. उसका प्रेमी अपने परिवार के साथ फरार है. घर पर ताला लगा हुआ है. प्रेमिका का कहना है कि वह शादी करेगी तो अपने प्रेमी से ही करेगी नहीं तो आत्मदाह कर लगी. कहा जा रहा है कि प्रेमी ने पहले लड़की से शादी करने का वादा किया था और अब वह इससे मुकर रहा है. प्रेमिका के आत्महत्या की धमकी देने के बाद पुलिस ने उसकी सुरक्षा के लिये महिला सिपाही तैनात की हैं.

जानकारी के मुताबिक, युवक युवती के बीच मुलाकात 1 साल पहले हुई थी. सौरिख क्षेत्र में आने वाले विशुना गांव के एक युवक का भरथना गांव में अपनी रिश्तेदार के यहां युवती से मुलाकात हुई थी. दोनों धीरे धीरे करीब आ गए और बात शादी तक पहुंच गई, लेकिन दोनों ही परिवार वालों के परिजन इसके खिलाफ थे. इसके चलते 8 अप्रैल को दोनों भाग गए. लड़की भगाने के आरोप में लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी. कुछ दिन बात युवक लड़की के साथ गांव वापस आ गया और अपने घर ले गया. मामला पुलिस में पहुंचा तो दोनो के परिजनों ने शादी के लिए हामी भर दी.

आजमगढ़: मदरसों में फर्जी नियुक्तियों के मामले में अल्पसंख्यक कल्याण निदेशालय के अधिकारियों पर FIR

युवक पर लड़की भगाने का संगीन आरोप लगा था तो इस वजह से दोनों को ही कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर दोनों परिवार वालों ने शादी की हामी भरी इस पर लड़की ने लड़के के पक्ष में बयान दे दिया जिससे मामला पूरा सुलझ गया. अब कहा जा रहा है कि कोर्ट से आने के बाद युवक के परिजनों ने फिर से शादी करने से इनकार कर दिया. प्रेमी उसे अपनाएगा इसी इंतजार में उसके घर के बाहर डेरा जमाए बैठी प्रेमिका पर दया भाव से ग्रामीण खाना पहुंचा रहे हैं. कहा जा रहा है कि प्रेमिका प्रेमी के घर पर 90 घंटे से धरने पर बैठी हुई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज