UP News: कन्नौज में दूल्हा बनकर तैयार हुआ था युवक, फिर अचानक हुई पुलिस की एंट्री...

कन्नौज में दूल्हा बनकर तैयार हुआ था युवक (प्रतीकात्मक तस्वीर)

कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि जब तक सच्चाई सामने नहीं आ जाएगी, तब तक प्यार (Love) में धोखा देने के आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा.

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश में कन्नौज (Kannauj) के एक युवक सज धज कर बारात ले जाने के लिए तैयार था, लेकिन अचानक प्रेमिका पुलिस को लेकर पहुंच गई. युवक पर एक युवती ने शादी का वादा करके शारीरिक संबंध बनाने का संगीन आरोप लगाया है. जिस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया उसका नाम पवन कुमार बताया जा रहा है और वह सदर कोतवाली सरायघाघ इलाके का रहने वाला है. पवन की शादी तय हो गई थी और वह शनिवार को बारात लेकर जा रहा था, लेकिन तभी उसके घर एक युवती आ पहुंची और जमकर हंगामा काटा. युवती ने अपने आप को पवन की प्रेमिका बताया.

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायघाघ का है. पवन मिश्रा ने 5 साल तक प्रेम संबंध बनाये रखा. उसने प्रेमिका के परिजनों से शादी का वायदा भी कर लिया. प्रेमिका का कहना है कि व्यापार के लिए पवन ने पिता से 5 लाख रुपये भी लिये थे, लेकिन इसी बीच पिता की मौत हो गयी. जिसके बाद धीरे धीरे उसने मिलना जुलना व फोन करना बंद कर दिया. युवती का आरोप है कि युवक के किसी मित्र ने 22 मई को दूसरी जगह उसकी शादी होने की जानकारी दी.

UP: संतकबीर नगर में भीषण सड़क हादसा, एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत से मचा कोहराम

खुद को बर्बाद होता देख युवती आज कन्नौज आ गयी और एसपी प्रशांत वर्मा से न्याय की फरियाद की. एसपी ने सदर कोतवाल को मामले में जल्द से जल्द कार्रवाई के निर्देश दिये. जिसके बाद एक्शन में आयी दूल्हा बन ससुराल जाने की तैयारी कर रहे पवन को घर से पकड़कर कोतवाली ले आई. कोतवाली के प्रभारी ने बताया कि जब तक सच्चाई सामने नहीं आ जाएगी, तब तक प्यार में धोखा देने के आरोपी को छोड़ा नहीं जाएगा. युवती ने कहा कि उसने मुझसे शादी का वादा किया और शारीरिक संबंध भी बनाए लेकिन अब वह धोखा दे रहा है. युवती के हंगामा करने से लड़की और लड़का दोनों ही घरों में हड़कंप मच गया और शादी की तैयारियां रुक गईं.