कन्नौज: सुहागरात पर किन्नर निकली दुल्हन, दूल्हे के उड़े होश
Kannauj News in Hindi

कन्नौज: सुहागरात पर किन्नर निकली दुल्हन, दूल्हे के उड़े होश
सांकेतिक तस्वीर

कन्नौज में शनिवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है.

  • Share this:
कन्नौज में शनिवार को चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां सुहाग रात में लड़के को पता चला की उसकी पत्नी किन्नर है जबकि लड़की को यह बात पहले से ही पता थी. गांव में पंचायत के बाद लड़की पक्ष ने छोटी बेटी से ब्याह करने का वायदा किया था.

युवक की शादी 13 मई को हुई थी. सुहागरात में युवक ने देखा कि उसकी पत्नी किन्नर है तो उसको झटका लगा. यह बात युवक ने जाकर अपनी भाभी से कही. इसके बाद ससुरालियों को बुलाया गया तो मामले को सुलझाने की कोशिशें शुरू हुईं.

लेकिन बारात के एक दिन लड़की पक्ष के लोग अपने वादे से मुकर जाने के बाद लड़के पक्ष के लोगों ने केस दर्ज करवाया है. वहीं पीड़ित ने पुलिस से इस मामले में न्याय की गुहार लगाई है. बता दें, कि बारात ठठिया थाने के सुखी कुढ़ना गांव आयी थी. वहीं लड़का पक्ष कानपुर देहात के उखरी उरिया गांव के रहने वाले बताये जा रहे है.



फिलहाल इस मामले में शनिवार को एक बार फिर पंचायत बैठने की उम्मीद लगाई जा रही है. लेकिन सवाल ये खड़ा होता है कि क्या लड़के पक्ष के लोगों की मांग पर लड़की वाले कितना तर्जी देते है. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस के दोनों पक्षों में सुलाह कराने में जुटी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज