कन्नौज: युवक ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर दोनों के शव को छत से फेंक कर पहुंचा थाने
Kannauj News in Hindi

कन्नौज: युवक ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट, फिर दोनों के शव को छत से फेंक कर पहुंचा थाने
कन्नौज में युवक ने पत्नी और सास को उतारा मौत के घाट

पुलिस अधीक्षक (SP) अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि आरोपी अमन ने स्वयं कोतवाली पहुंचकर पत्नी और सास की हत्या की सूचना दी थी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर दोनों शव बरामद कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 2:55 PM IST
  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में डबल मर्डर (Double Murder) से सनसनी फैल गई है. आरोपी अपनी पत्नी और सास की हत्या करने के बाद खुद कोतवाली पहुंच गया और अपना अपराध कबूल कर लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक, कन्नौज शहर के हौदापुरवा मोहल्ले में एक युवक ने अपनी पत्नी व सास की गुरुवार देर रात हसिया से काट कर हत्या कर दी. इसके बाद उसने तीसरी मंजिल से दोनों को नीचे फेंक दिया. वारदात के बाद आरोपी खुद थाने पहुंचा और बोला मुझे पकड़ लो. मैं अपनी सास और पत्नी को मारकर आया हूं. पुलिस ने तुरंत हिरासत में लेकर छानबीन शुरू कर दी. मौके पर एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने टीम के साथ घटनास्थल पर पूछताछ की.

बताया जाता है कि युवक अपनी सास की दबंगई से परेशान था. आरोपी युवक मुरारी निजी कार चालक है. आरोपी के दो भाई और हैं. बता दें कि आरोपी पवन उर्फ मुरारी की शादी कुछ महीने पहले कानपुर के शिवराजपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर माला गांव की रहने वाली सविता से हुई थी. शादी के कुछ ही दिन बाद पति-पत्नी के बीच घरेलू कलह शुरू हो गए. पवन अपने घरेलू कलह की वजह अपनी पत्‍नी के साथ मारपीट करता था. वहीं दो दिन पहले सास कलावती पवन के घर आई थी. दो दिनों में सास और पत्नी से पवन का कई बार विवाद हुआ.



ये भी पढ़ें- बाराबंकी में जब पुरोहित पर चला यूपी पुलिस का हंटर, सामने आई खौफनाक तस्वीर
रोज-रोज की कलह से परेशान होकर पवन ने गुरुवार देर रात अपनी पत्नी और सास की धारदार हथियार से हत्या कर दी. हत्या के बाद पवन ने दोनों के शवों को मकान की 25 फुट की छत से नीचे फेंक दिया. इसके बाद पवन खुद अपना जुर्म कबूल करने के लिए कोतवाली पहुंचा और खुद को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी है.

पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि आरोपी अमन ने स्वयं कोतवाली पहुंचकर पत्नी और सास की हत्या की सूचना दी थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पत्नी के परिजनों की तरफ से दहेज हत्या की तहरीर दी गयी है. जिस पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज