भाभी से बने अवैध संबंधों की खुली पोल तो कर दी बीवी की हत्या
Kannauj News in Hindi

कन्नौज में भाभी से बने अवैध संबंधों की पोल खुलने पर बीवी की हत्या कर दी. इसके बाद पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी बीवी के शव को पंखे पर टांग दिया.

  • Share this:
कन्नौज में भाभी से बने अवैध संबंधों की पोल खुलने पर बीवी की हत्या कर दी. इसके बाद पति ने अपने परिजनों के साथ मिलकर अपनी बीवी को मारकर फांसी का फंदा बनाकर उसके शव को टांग दिया. जिससे मामला खुदकुशी का नजर आए. लेकिन पुलिस की जांच के दौरान पहुंची फोरेंसिक टीम ने इस मामले में मृतका के शरीर पर गंभीर चोट के निशान देखकर इसको मारपीट कर हत्या किए जाने की आशंका जताई. इसके बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम जसनीपुर्वा के रहने वाले प्रदीप उर्फ सन्तराम की पत्नी 20 वर्षीय रिंकी का शव घर के अंदर एक बंद कमरे के अंदर सिलिंग फैन से लटका हुआ मिला. शव को देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा था कि उसकी हत्या कर शव को टांगा गया है क्योंकि मृतका के हाथ और पैर खून से सने हुए थे. जिससे जांच के लिए पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी इस घटना की जांच की और शव को फंदे से नीचे उतारा.

पुलिस ने मृतका के भाई किशन की तहरीर पर मृतका के पति सहित जेठ और जेठानी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. जिसमें बताया गया कि यह लोग दहेज की अतिरिक्त मांग करते हुए दो लाख रुपया, एक सोने की जंजीर और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे. मृतका के भाई किशन ने इस मामले में मृतका के पति के उसकी भाई की पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की भी बात बताई.



इस मामले पर किशन का कहना था कि भाभी के साथ उसके बहनोई को कई बार उसकी बहन ने गलत हरकत करते हुए देखा था. इसी बात को लेकर बहनोई ने उसको और उसकी बहन को जान से मारने की धमकी भी दी थी. शायद इसी मामले को लेकर मेरी बहन को मार भी दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज