VIDEO: दुल्हन की बुआ को मारा थप्पड़ तो बारात पहुंची थाने, ऐसे हुए फेरे
Kannauj News in Hindi

VIDEO: दुल्हन की बुआ को मारा थप्पड़ तो बारात पहुंची थाने, ऐसे हुए फेरे
थाने में एक दूजे के हुए वर-वधू. (फोटो- ANI)

आपने अभी तक मंदिर या कोर्ट में शादी देखी होगी. लेकिन, पुलिस थाने में वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहनाएं और पुलिस वाले इसके गवाह बने तो मामला थोड़ा मजेदार जरूर हो जाता है. जी हां, कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में हुआ है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 23, 2017, 11:17 PM IST
  • Share this:
आपने अभी तक मंदिर या कोर्ट में शादी देखी होगी. लेकिन, पुलिस थाने में वर-वधू एक दूसरे को वरमाला पहनाएं और पुलिस वाले इसके गवाह बने तो मामला थोड़ा मजेदार जरूर हो जाता है. जी हां, कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में हुआ है.

दरअसल, मामूली सी बात पर दूल्हा और दुल्हन का परिवार कोतवाली पहुंच गया. हुआ यूं कि बारात के दौरान वर पक्ष के किसी व्यक्ति ने वधू पक्ष की एक महिला तो थप्पड़ मार दी. बस इतनी की बात को लेकर शादी का पूरा उत्साह आक्रोश में बदल गया और वधू पक्ष मामले की शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंच गया. बताया जाता है कि किसी ने दुल्हन की बुआ को थप्पड़ मारा. इस पर दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. कोतवाली में पंचायत के बाद शादी कराई गई, जिसमें पुलिसकर्मी बाराती बने.


कन्नौज के छिबरामऊ के नई बस्ती निवासी अनूप नामक युवक की शादी थी. शादी की रस्मों के दौरान मामूली सी बात पर किसी ने दुल्हन प्रियंका की बुआ को थप्पड़ मार दिया, जिससे नाराज दुल्हन पक्ष के लोग जाने लगे.



दूल्हे ने सभी को वापस बुलाकर शादी करवाने का दबाव बनाया. इसी दौरान सूचना मिलने पर पुलिस पहुंच गई. कस्बा इंचार्ज शिव राम सिंह दुल्हन के पिता और दूल्हे को कोतवाली ले आए.

युवती के पिता ने बताया कि उनकी बहन की बेइज्जती हो गई है. उनकी सहमति के बाद ही शादी होगी. दोनों पक्षों के कोतवाली पहुंचने के बाद पंचायत शुरू हो गई. देर रात दोनों पक्षों के बीच सहमति बन गई. इसके बाद कोतवाली में ही फेरे पड़े और कोतवाली में ही शादी की सभी रस्में अदा करवाकर दूल्हा और दुल्हन की शादी करवा दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज