Home /News /uttar-pradesh /

IT Raid: पीयूष जैन के बेडरूम की दीवार में छुपा था तहखाने का रास्ता, छुपे थे कई करोड़, देखें Exclusive Video

IT Raid: पीयूष जैन के बेडरूम की दीवार में छुपा था तहखाने का रास्ता, छुपे थे कई करोड़, देखें Exclusive Video

पीयूष जैन के कन्नौज और कानपुर के ठिकानों पर छापे के बाद बड़ी मात्रा में नकद की बादामदगी हुई है.

पीयूष जैन के कन्नौज और कानपुर के ठिकानों पर छापे के बाद बड़ी मात्रा में नकद की बादामदगी हुई है.

Raid on Piyush Jain: पीयूष जैन के आवास और फैक्ट्री पर आयकर विभाग और डीजीजीआई की रेड के दौरान चौंकाने वाली बातें सामने आईं. कन्नौज में पीयूष जैने के पैतृक आवास में अधिकारियों को एक गुप्त तहखाना मिला जिसमें उसने अपनी काली कमाई को छुपा रखा था. वहीं उसकी फैक्ट्री में एक अंडरग्राउंड टंकी मिली जिसमें से करोड़ाें रुपये और सोना बरामद किया गया.

अधिक पढ़ें ...

कन्नौज. आयकर विभाग के फंदे में फंसे इत्र व्यापारी पीयूष जैन के कन्नौज स्थित पैतृक घर का एक वीडियो सामने आया है. इस वी‌डियो में उस तहखाने को दिखाया गया है जिसमें कथित तौर पर पीयूष जैन ने करोड़ाें की नकदी के साथ ही सोना चांदी छुपा रखा था. साथ ही कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी आयकर विभाग को इस तहखाने से मिले हैं. सूत्रों के अनुसार ये तहखाना आयकर विभाग के अधिकारियों को बड़ी मुश्किल से मिला क्योंकि इसका रास्ता बेडरूम की दीवार के पीछे थे और जिसका पता लगाना बिल्कुल भी संभव नहीं था. बाद में दीवार को काटा गया तो तहखाने का रास्ता मिला. सूत्र बताते हैं कि यहीं से आयकर विभाग के अधिकारियों को बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई.

छोटा सा गलियारा और उसके बाद तीन कमरे
तहखाने का रास्ता बेडरूम में बैड के पास से था और एक संकरा गलियारा अंदर एक बड़े हॉल में खुलता था. इसी हॉल से दो कमरे जुड़े हुए थे. इसी दोनों कमरों से आयकर विभाग को पीयूष जैन का खजाना मिला है. इस पूरे तहखाने के फर्श को भी आयकर विभाग ने तोड़ दिया. सूत्रों के अनुसार तहखाने के फर्श में भी नकदी समेत कई जरूरी दस्तावेज छुपाए गए थे.

फैक्ट्री में भी ऐसा ही कुछ
पीयूष जैन की इत्र फैक्ट्री पर जब डीजीजीआई और आयकर विभाग ने छापेमारी की तो यहां भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला था. यहां पर एक अंडरग्राउंड टंकी मिली थी. इस टंकी को सील कर दिया गया था. सूत्रों के अनुसार इस टंकी में से अधिकारियों ने 17 करोड़ कैश और 23 किलो सोना बरामद किया था. बताया जा रहा है कि बरामद सोने के ऊपर विदेशी मार्क लगा है. इस कर्रवाई के बाद पीयूष जैन को गिरफ्तार कर लिया गया. मेडिकल कराने के बाद पीयूष को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

Tags: Kannauj IT Raid, Perfume trader Piyush Jain

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर