कन्नौजः 50 वर्षीय महिला की अर्द्धनग्न हालत में मिली लाश, हत्या की आशंका

फॉरेंसिक टीम द्वारा नमूने लेने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है जल्द ही मौत के कारणों की सच्चाई सामने आ जाएगी.

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:34 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: September 2, 2018, 11:34 PM IST
कन्नौज जिले में रविवार को एक 50 वर्षीय महिला की अर्द्धनग्न हालत में लाश मिलने से हड़कंप मच गया है. आशंका है कि महिला की हत्या के बाद उसकी लाश को खेंत में फेंक दिया गया. मृतका जानवरों का चारा लेने सुबह खेत गई थी, लेकिन काफी देर तक बाद जब वह घर नहीं लौटी तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं लगा.

यह भी पढ़ें-कन्नौजः न्याय पाने की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता

रिपोर्ट के मुताबिक मामला छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बहवलपुर गांव का है, जहां स्थानीय निवासी महिला की लाश गांव के बाहर एक खेत में अर्धनग्न अवस्था में पाई गई. मृतक की पहचान सोमवती के रूप में किया गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है महिला की मौत के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-कन्नौज: लिफ्ट देकर किशोरी के साथ चलती कार में दो युवकों ने किया गैंगरेप

बताया जाता है मौका-ए-वारदात पर पुलिस के आलाधिकारी और कोतवाल भी फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंच गए. फोरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए, जिन्हें जांच के लिए लैब भेज दिया है. फोरेंसिक टीम द्वारा नमूने लेने के बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है जल्द ही मौत के कारणों की सच्चाई सामने आ जाएगी.

(रिपोर्ट-लोकेश दुबे, कन्नौज)

PHOTOS: क्यों भोजपुरी सिनेमा के शाहरुख, सलमान और आमिर हैं ये एक्टर्स?

सलमान खान की रेस-3 को टक्कर दे रहा भोजपुरी का ये फिल्मस्टार, सभी शो हाउसफुल

 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर