अपना शहर चुनें

States

Kannauj News: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, कार सवार 6 लोगों की मौत

साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मृतक के शवों को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम (Post Mortem) के लिए रखा गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
कन्नौज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कन्नौज जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के तालग्राम क्षेत्र में स्थित आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra Lucknow Express) पर भीषण सड़क हादसा (Agra Lucknow Express) हुआ है. कहा जा रहा है कि एक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में घुस गई है. इससे इस सड़क हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, सभी कार सवार लखनऊ से मेहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे. वहीं, सूचना के बाद स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है. मृतक के शवों को मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम के लिए रखा गया है. साथ ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कन्नौज में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. उन्होंने वरिष्ठ अधिकारियों को दुर्घटनास्थल पर रह कर हर पीड़ित की यथासंभव सहायता करने के निर्देश दिए हैं.

उत्तर प्रदेश में उधर सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. बीते 9 फरवरी को वाराणसी में महिला का अंतिम संस्कार कर लौट रहे पिकअप सवार लोग हादसे का शिकार हो गए थे. मंगलवार तड़के हुए इस हादसे में 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि 1 ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया था. इस हादसे में 5 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनमें से एक को इलाज के लिए वाराणसी हायर सेंटर रेफर किया गया था. हादसा जलालपुर हाईवे-वाराणसी सीमा पर उस वक्त हुआ जब तेज रफ़्तार पिकअप की भिड़ंत एक ट्रक से हो गई थी.



हायर सेंटर रेफर किया गया था
जौनपुर के पुलिस अधीक्षक (सिटी) डॉ. संजय कुमार ने बताया था कि एक पिकअप वाराणसी से एक महिला का अंतिम संस्कार कर सरायख्वाजा जा रही थी. जलालपुर थाना क्षेत्र में वाराणसी बॉर्डर पर उसकी टक्कर एक ट्रक से हो गई. इस हादसे में 5 लोगों की मौत मौके पर हो गई. एक अन्य ने इलाज के दौरान डैम तोड़ दिया. इस हादसे में 5 लोग घायल भी हुए हैं, जिनका इलाज जिला सदर अस्पताल में चल रहा है. एक की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर किया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज