कन्नौजः बेटी की खोज कराने के लिए भूख हड़ताल पर बैठा परिवार

कन्नौज के सौरिख कस्बे में रहने वाले इस फौजी की जवान बेटी दो माह पहले घर से गायब हो गई थी. फौजी की पत्नी ने गांव के ही गैर समुदाय के युवक पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था, जिसकी गिरफ्तारी के बाद भी उनकी बेटी नहीं मिली.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 12:29 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 3, 2018, 12:29 PM IST
कन्नौज में बेटी के गायब होने के मामले में पुलिस की कार्रवाई से असंतुष्ट एक फौजी परिवार सहित भूख हड़ताल पर बैठ गया. सुबह डीएम कार्यालय पहुंचे फौजी को जब वहां भी इंसाफ मिलता नहीं दिखा तो वह मायूस होकर परिवार सहित डीएम ऑफिस के बाहर ही डट गया.

कन्नौज के कलेक्ट्रेट परिसर में भूख हड़ताल पर बैठा यह परिवार कोई आम आदमी नहीं है. देश की रक्षा के लिए रात-दिन मुस्तैद रहने वाले एक फौजी का परिवार है. कन्नौज के सौरिख कस्बे में रहने वाले इस फौजी की जवान बेटी दो माह पहले घर से गायब हो गई थी.

फौजी की पत्नी ने गांव के ही गैर समुदाय के युवक पर बेटी के अपहरण का आरोप लगाया था, जिसकी गिरफ्तारी के बाद भी उनकी बेटी नहीं मिली. फौजी का आरोप है कि बेटी की खोज में पुलिस लापरवाही बरत रही है. कन्नौज डीएम को जब मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने एसएसपी को मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई करने के निर्देश दिए.

ये भी पढ़ें - 

पति गैरमर्दों से हमबिस्तर होने का बनाता था दबाव, इनकार करने पर दिया तलाक!

लखनऊ होगा अंतर्राष्ट्रीय विज्ञान महोत्सव का मेजबान, राष्ट्रपति और पीएम मोदी होंगे मेहमान!

कर्ज में डूबे किसान ने किया किडनी और आंख बेचने का ऐलान
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर