कन्नौजः न्याय पाने की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता
Kannauj News in Hindi

कन्नौजः न्याय पाने की गुहार लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंची गैंगरेप पीड़िता
प्रतिकात्मक तस्वीर

आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के साथ गैंगरेप को अंजाम देने वाले आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करने के बजाय उन्हें खुला छोड़ दिया है, जिससे आरोपी लगातार समझौते के लिए उसे धमका रहे हैं

  • Share this:
कन्नौज जिले में मंगलवार को एक गैंगरेप पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंचकर न्याय की गुहार करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने पीड़िता के साथ गैंगरेप को अंजाम देने वाले आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई करने के बजाय उन्हें खुला छोड़ दिया है, जिससे आरोपी लगातार समझौते के लिए उसे धमका रहे हैं. पीड़िता का कहना है कि वह कन्नौज एसएसपी ऑफिस पर न्याय की आस लेकर पहुंची है.

यह भी पढ़ें-योगी सरकार का दावा- अखिलेश राज से 1000 गुना बेहतर हुई कानून व्यवस्था लेकिन...

रिपोर्ट के मुताबिक सदर तहसील निवासी पीड़िता शाम को खेत में फूल तोड़ने गई थी, तभी वहां पहुंचे गांव के दो दंबगों क्रमशः हीरालाल और हेमराज ने उसे दबोच लिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. बताया जाता है पीड़िता का पति दिल्ली में रहता है और वहां एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है.



यह भी पढ़ें-कन्नौज: महिला से गैंगरेप का वीडियो हुआ वायरल, पीड़िता बोली- कर लूंगी सुसाइड
पीड़िता का आरोप है कि कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया, लेकिन दूसरे दिन दोनों आरोपियों को खुला छोड़ दिया. पीड़िता के देवर ने पुलिस पर आरोपियों के साथ मिलीभगत करने का आरोप लगाया है. परिजनों ने बताया कि कोतवाली पुलिस से मायूसी मिलने के बाद उन्होंने पुलिस के आलाधिकारियों से मामले में न्याय मिलने की उम्मीद लगाई है.

(रिपोर्ट-लोकेश दूबे, कन्नौज)

बॉलीवुड के शाहरुख-काजोल को टक्कर देती है भोजपुरी सिनेमा की ये जोड़ी

PHOTOS: जानिए 'तलवार' उठाने पर क्यों मजबूर हुईं भोजपुरी हीरोइन ख्याति सिंह

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज