लड़के ने पहले हवस का शिकार बनाया, फिर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया वीडियो

आरोपी ने पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया. लेकिन वह उसे घर ले जाने की बजाए एक ट्यूबबेल पर लेकर पहुंच गया.

News18 Uttar Pradesh
Updated: April 27, 2018, 10:56 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: April 27, 2018, 10:56 PM IST
कन्नौज में दुष्कर्म और उसका वीडियो वायरल करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि जान-पहचान के युवक ने पहले लड़की से दुष्कर्म किया जिसका वीडियो उसी के एक दोस्त ने बनाया. इसके बाद दोनों आरोपियों ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. दुष्कर्म का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

ये पूरा मामला गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन कस्बे का है. पीड़ित लड़की का कहना है कि वह दवा लेने अस्पताल गई थी. अस्पताल से वापस आते समय उसे समधन कस्बे का परिचित सलमान रास्ते में मिल गया. सलमान ने पीड़िता को घर छोड़ने की बात कहकर बाइक पर बैठा लिया. लेकिन वह उसे घर ले जाने की बजाए तेराजकेट में एक ट्यूबबेल पर लेकर पहुंच गया.

ट्यूबबेल पर लड़के का दोस्त पहले से मौजूद था. पीड़ित लड़की इतनी देर में आरोपी के इरादे भांप चुकी थी. जब उसने इसका विरोध किया तो दोनों ने उसके साथ मारपीट की. इसके बाद आरोपी सलमान ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसका उसके साथी ने वीडियो बनाया.

लड़की का कहना है कि दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने उसे बुरा परिणाम भुगतने की धमकी देते हुए घटना का जिक्र किसी से न करने के लिए कहा था. वहीं पुलिस इस पूरे मामले छानबीन में लगी है. हालांकि मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें

बांदा : पुलिस ने 4 माह बाद दर्ज किया गैंगरेप का मामला
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर