चाकू से बल पर युवती से गैंगरेप, आरोपी ने मोबाइल में खींची तस्वीरें

दोनों युवक चाकू दिखाकर युवती को जबरन पास के खेत में पकड़ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.


Updated: May 8, 2018, 12:04 AM IST

Updated: May 8, 2018, 12:04 AM IST
कन्नौज में युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गांव के ही एक युवक और उसके रिश्तेदार पर दुष्कर्म का आरोप लगा है. पीड़िता ने लोकलाज के डर से जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की कोशिश की. आरोपी युवकों ने पीड़िता के साथ बदनामी करने के लिए एक युवक के साथ मोबाइल में तस्वीरें भी खींची. हालात में सुधार होने पर युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, सदर कोतवाली के बसीरापुरभाट गांव की रहने वाली युवती रविवार की शाम को खेत पर कूड़ा डालने गई थी. उसी समय गांव का ही अनिल अपने भांजे विपिन और उसके एक दोस्त के साथ वहां पहुंच गया. जिसके बाद दोनों युवकों ने चाकू दिखाकर युवती को जबरन पास के खेत में पकड़ ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने बताया कि दुष्कर्म के बाद युवकों ने वहां मौजूद एक युवक के साथ दोनों ने बदनाम करने की नीयत से मोबाइल में तस्वीरें भी खिंची. बदनामी के डर से युवती ने जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद परिजनों ने गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया. हालात में सुधार होने पर युवती परिजनों के साथ कोतवाली पहुंची. पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर